गिरिराज सिंह और अमित शाह ने कन्हैया को 'नमूना' और 'टुकड़े-टुकड़े गैंग' का सदस्य कहा

गिरिराज सिंह और अमित शाह ने कन्हैया को ‘नमूना’ और ‘टुकड़े-टुकड़े गैंग’ का सदस्य कहा, कन्हैया ने किया पलटवार और कहा

बिहार के बेगूसराय से बीजेपी के सिट से लोकसभा उम्मीदवार और अपने भड़काऊ और साम्प्रदायिक भाषणों के कारण हमेशा चर्चा के केंद्र में रहने वाले केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने अपना पुराना तेवर फिर अख़्तियार कर लिया है. बेगूसराय से NDA के उम्मीदवार गिरिराज सिंह ने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के सामने मंच से मुस्लिम समुदाय के लोगों को चेतावनी दी है कि अगर कब्र के लिए तीन हाथ जगह चाहिए तो इस देश में वंदेमातरम गाना होगा और भारत माता की जय कहना होगा.

इतना ही नहीं हम आप को बता दे की गिरिराज के अनुसार अगर तुम ऐसा नहीं कर पाओगे तो देश तुम्हें कभी माफ नहीं करेगा. गिरिराज सिंह ने बुधवार को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के कार्यक्रम में अपने भाषण के दौरान अन्य बातों की चर्चा करने के अलावा कहा कि कुछ लोग बिहार की धरती को रक्तरंजित करना चाहते हैं, सांप्रदायिक आग फैलाना चाह रहे हैं, लेकिन BJP जब तक है न बिहार में ऐसा होगा और न बेगूसराय की धरती पर वे ऐसा होने देंगे.

बता दे भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह (Amit Shah) ने बेगूसराय (Begusarai) से CPI प्रत्याशी कन्हैया (Kanhaiya Kumar) को ‘नमूना’ और ‘टुकड़े-टुकड़े गैंग’ का सदस्य कहा तो कन्हैया ने भी उन पर बेगूसराय वासियों, बिहार के निवासियों और राष्ट्रकवि रामधारी सिंह दिनकर का अपमान करने का उल्टा आरोप जड़ दिया.

कन्हैया (Kanhaiya Kumar) ने अमित शाह (Amit Shah) के बयान पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि ‘जो लोग देश की संपदा को लूट रहे हैं, गरीबों के हक़ मार रहे हैं, उनके टुकड़े पर पलने वाले ये भाजपा के लोग उन्हें टुकड़े-टुकड़े गैंग का बताकर बेगूसराय के लोगों का अपमान कर रहे हैं.’

कन्हैया के अनुसार ‘बेगूसराय के लोगों ने इस अपमान को लगातार कई सालों से झेला है लेकिन मुझे उम्मीद है कि 29 तारीख को भाजपा को इसका मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा.’

Spread the love