भाजपा के जिला अध्यक्ष आजाद सिंह ने पूर्व पत्नी सरिता चौधरी को मारा थप्पड़

भाजपा के जिला अध्यक्ष आजाद सिंह ने पूर्व पत्नी सरिता चौधरी को मारा थप्पड़

चुनावी तैयारियों में जुटी भाजपा के लिए गुरुवार शाम को प्रदेश कार्यालय में दक्षिणी जिला की मीटिंग बुलाई गई। चुनाव प्रभारी बनाए गए केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने दक्षिणी जिला के कार्यकर्ताओं से चुनावी तैयारी को लेकर बैठक कर रहे थे। इस मीटिंग के दौरान जब सांसद रमेश बिधूड़ी बाहर निकले तो कुछ कार्यकर्ता भी बाहर निकल आए। इन्हीं कार्यकर्ताओं में दिल्ली की पूर्व मेयर रह चुकीं सरिता चौधरी भी थीं।

सरिता, सांसद बिधूड़ी से बातचीत कर रही थीं, तभी पीछे से महरौली जिला के अध्यक्ष आजाद सिंह आए और सरिता से भिड़ गए और उन्हें थप्पड़ मारने लगे और गाली गलौज की। बिधूड़ी बीच बचाव करते, इससे पहले आजाद कार्यालय से निकल गए। घटना के बाद कार्यालय में चल रही बैठक बीच रद्द कर दी गई।

प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने सरिता से कारण जानना चाहा पर सरिता अपने पूर्व पति के विरुद्ध इतने गुस्से में थी कि उन्होंने पुलिस को बुला लिया। प्रदेश भाजपा कार्यालय में हुई इस घटना पर कोई भी नेता कुछ भी बोलने से बच रहे हैं। बताया जा रहा है कि आजाद सिंह पर कार्रवाई शुरू कर दी गई है और इसी क्रम में आजाद को महरौली जिला अध्यक्ष के पद से हटाया गया है। इस मामले में पुलिस को शिकायत देने की बात कही जा रही है।

Advertisement

भाजपा दिल्ली के महासचिव राजेश भाटिया ने कहा कि सिंह को तत्काल प्रभाव से जिला अध्यक्ष पद से हटा दिया गया है और एक नया अंतरिम जिला अध्यक्ष नियुक्त किया गया है।

दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि घटना पर एक रिपोर्ट तैयार करने के लिए वरिष्ठ नेताओं की एक समिति बनाई गई है।

भाजपा के एक वरिष्ठ नेता ने कहा कि कथित घटना शाम को हुई जब जिलों के भाजपा नेता केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर की अध्यक्षता में एक बैठक में भाग लेने के बाद लौट रहे थे।

Advertisement
Advertisement
Spread the love