कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी केरल के वायनाड लोकसभा सीट से लड़ेंगे चुनाव और किया नामांकन, साथ रही प्रियंका गाँधी

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी ने एक बड़े दाव के तहत गुरुवार को दक्षिण भारत में स्थित केरल राज्य के वायनाड जिला की लोकसभा सीट से अपना नामांकन पर्चा दाखिल कर दिया है।

नामांकन से पहले निकले जुलूस में उत्तर प्रदेश प्रभारी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा भी अपने भाई एवं कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी के साथ जुलूस में शामिल हुई।

Advertisement

साथ ही उन्होंने मजबूती के साथ चलने का संदेश दिया। राहुल गांधी और प्रियंका के यहा पहुंचने पर कांग्रेस कार्यकर्ताओ ने जोरदार स्वागत किया ।

और भी पढ़े…2022 में G20 शिखर सम्मेलन की मेजबानी करेगा भारत

राहुल ने कहा कि वह यहां यह संदेश देने आए हैं कि पूरा भारत एक है। और उन्होंने अपने इस फैसले को सही बताया है। साथ ही साथ उन्होंने कहा की दक्षिण भारत और उत्तर भारत के भावनात्मक एकता सूत्र को वे फिर से जोड़ेगे ।

Advertisement

हेलीपैड से ही खुले ट्रैक मे राहुल और प्रियंका कांग्रेस नेताओं के साथ रोड शो करते हुए पर्चा दाखिल करने पहुंचे। जहा उन्होंने जिला मुख्यालय शहर कलपेट्टा के निर्वाचन अधिकारी आर. अजय कुमार के समक्ष नामांकन पत्र दाखिल किया।

कुछ और भी जाने….क्या आप विश्व के सबसे छोटे कंप्यूटर के बारे में जानते है।

Advertisement

नामांकन के बाद करीब पांच किलोमीटर का रोड शो दोबारा शुरू हुआ । जिसमे कांग्रेस कार्यकर्ता के साथ साथ यूडीएफ तथा यूनियन मुस्लिम लीग के कार्यकर्ता भी शामिल थे। पूरे जोश के साथ राहुल गाँधी ने अपना नामांकन किया।

Advertisement
Spread the love