लालगंज आजमगढ़ विधान सभा अध्यक्ष राजनरायन यादव ने फर्जी पहचान पत्र के खिलाफ चलाया अभियान

फर्जी पहचान पत्र के खिलाफ चलाया अभियान

लालगंज आजमगढ़ विधान सभा अध्यक्ष राजनरायन यादव ने फर्जी पहचान पत्र के खिलाफ चलाया अभियान

लालगंज आजमगढ़ । समाजवादी पार्टी सभा लालगंज की मासिक बैठक सोमवार को लालगंज स्थित सिंचाई विभाग के डाक बंगले पर निवर्तमान विधान सभा अध्यक्ष राजनरायन यादव की अध्यक्षता में आयोजित की गयी।

बैठक को संबोधित करते हुए राज नारायण यादव ने कहा कि 1 सितंबर से 30 सितंबर तक मतदाता सूची के नाम शामिल करने का अभियान चल रहा है अतः सभी लोग इस अभियान में भाग लेकर मतदाता सूची में नाम शामिल कराने का जिम्मेदारी से काम करें तथा जो फर्जी और बोगस मतदाता है उनका नाम सूची से बाहर करने के लिए फॉर्म 7 भरकर बीएलओ को दें।

19 सितंबर को नेहरू हाल आजमगढ़ में पूर्व सांसद स्वर्गीय ईशदत्त यादों की पुण्यतिथि मनाई जाएगी जिसमें सभी लोग बढ़-चढ़कर हिस्सेदारी करें। आगामी 1 अक्टूबर को तहसील स्त्री धरने का भी आयोजन किया जाएगा इसमें भारी संख्या में पहुंचकर धरना को सफल बनाने की अपील की गई।

बैठक को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि आज प्रदेश में कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं रह गई है चोर और लूट हत्या बलात्कार की घटनाओं की बाढ़ सी आ गई है। सपा के राष्ट्रीय महासचिव आजम खान को बेवजह राजनीति इस सा वंश फर्जी मुकदमे में फंसाया जा रहा है तथा शाहजनपुर की बलात्कार पीड़ित का f.i.r. तक पुलिस दर्ज नहीं कर रही है।

बैठक में विनोद कुमार यादव मनोज यादव अमित रा नदीम अहमद नूर आलम महेश सोनकर रामनिवास यादव सेक्टर प्रभारी ओम प्रकाश यादव आदि लोग उपस्थित थे बैठक का संचालन राजू यादव ने किया।

Spread the love