आज का तुला राशिफल – Tula Rashifal Today

Aaj ka Tula rashifal: तुला राशि का दैनिक राशिफल एवं भविष्यफल। तुला राशि वाले जानें आज के तुला राशिफल के बारे में। Today Tula rashifal update.

तुला राशि का राशिफल 2020

तुला राशि के गुण राशिफल: सहकारी, राजनयिक, विनीत, निष्पक्ष, सामाजिक
तुला राशि के अवगुण राशिफल: अनिश्चित, टकराव से बचना, शिकायत करना, आत्मकरुणा
तुला राशि की पसंद राशिफल: सद्भाव, नम्रता, अन्य लोगों के साथ साझा करना, खुला माहौल
तुला राशि की नापसंद राशिफल: हिंसा, अन्याय, बातूनीपन, अनुरूपता

तुला राशि के लक्षण: 

Advertisement

तुला राशि में पैदा हुए लोग शांतिपूर्ण और निष्पक्ष होते हैं, और उन्हें अकेले रहने से घृणा है। भागीदारी तुला राशि में जन्मे जातक के लिए बहुत महत्वपूर्ण है, और उनकी विजयी मानसिकता एवं सहयोग के साथ वे अकेले रहना बर्दाश्त नहीं करते। व्यक्त बुद्धि और एक गहन मन के साथ तुला एक वायु राशि है। वे अच्छी पुस्तकों, दुर्गम विचार विमर्श और दिलचस्प लोगों से प्रेरित हो सकते हैं।
तुला राशि का स्वामी ग्रह शुक्र है जो सुंदर चीजों का एक प्रेमी है, इसलिए तुला राशि में पैदा हुए लोगों के लिए गुणवत्ता हमेशा मात्रा से अधिक महत्वपूर्ण है। वे अक्सर कला, संगीत और खूबसूरत जगहों से घिरे होते हैं। वे स्वभाव से सहकारी होते हैं, इसलिए वे अक्सर टीम में काम करते हैं।
तुला राशि का जातक संतुलन और समरूपता से मोहित हो जाता है। तुला राशि में जन्मे लोग न्याय और समानता पसंद करते हैं, और वे अन्याय को बर्दाश्त नहीं कर सकते हैं। वे सभी प्रकार के संघर्ष में लिप्त होने से बचते हैं, और जहाँ संभव हो शांति बनाये रखना पसंद करते हैं। उन्हें सब कुछ जोड़े में करना पसंद है अकेले नहीं।

तुला राशि में जन्मे लोगों को सबसे बड़ी समस्या तब आती है जब उन्हें पक्षों का चयन करने के लिए मजबूर किया जाता है, क्योंकि वे बहुत दुविधा में रहते हैं और उनकी अपनी राय को कभी-कभी वे भूल जाते हैं।

Advertisement
Spread the love