agra ke pinahat mein dabangon ne kishoree ke sath rep kiya

आगरा के पिनाहट में दबंगों ने किशोरी के साथ रेप किया, अखिलेश यादव ने कहा भाजपा राज में लाॅकडाउन के दौरान भी बच्चियों की इज्जत सुरक्षित नहीं है

प्रदेश में चल रहे कोरोना संकट के बिच एक बहुत शर्मनाक घटना आगरा के पिनाहट क्षेत्र में  15 वर्षीय नाबालिग युवती के साथ बलात्कार की घटना हुई। जिसे लेकर समाजवादी पार्टी अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने  योगी सरकार पर हमला बोला है।  साथ  ही उन्होने पूछा क्या यही भाजपा का रामराज्य है ? उन्होने कहा कि ”भाजपाराज में लाॅकडाउन के दौरान भी बच्चियों की इज्जत सुरक्षित नहीं है।

इतना ही नहीं समाजवादी पार्टी अध्यक्ष ने कहा है कि आगरा के ग्राम मनौना थाना पिनाहट (Pinahat) (बाह, विधान सभा) में 13 मई 2020 को 15 वर्षीय नाबालिग युवती के साथ बलात्कार की शर्मनाक  घटना से वहां आक्रोश व्याप्त है। यह बहुत ही अन्यायपूर्ण है कि दबंगों के आतंक से लोग डरे हुए हैं। यह घोर निन्दनीय है कि भाजपा के नेता बलात्कारियों के पक्ष में पीड़िता पर मामले को रफा-दफा करने के लिए दबाव बनाने में जुटे है।

समाजवादी पार्टी ने अपने धिकारिक ट्वीटर हैडल से एक VIDEO ट्वीट किया-लिखा ‘आगरा के पिनाहट क्षेत्र में दबंगों ने किशोरी के साथ रेप किया, मामले को रफा-दफा कराने का पीड़ित पक्ष पर दबाव बना रहे बीजेपी नेता। शर्मनाक!ऐसे होगी बीजेपी सरकार में बेटियों की रक्षा? जवाब दीजिए मुख्यमंत्री जी।  ये है वीडियो आप भी देखे।

Advertisement

हम आप को बता दे की अखिलेश यादव ने कहा है कि भाजपाराज में लाॅकडाउन के दौरान भी बच्चियों की इज्जत सुरक्षित नहीं है। भाजपा सरकार में विगत तीन वर्षों से उनका जीना मुश्किल हो गया। कोई दिन नहीं बीतता जब कहीं ना कहीं बलात्कार और बच्चियों की हत्या की दुःखद खब़र न आती हो। क्या यही भाजपा का रामराज्य है..? समाजवादी पार्टी की मांग है कि पीड़िता को न्याय मिलना चाहिए तथा सभी अपराधियों के विरूद्ध सख्त कार्यवाही की जाये। प्रशासन को यह सुनिश्चित भी करना चाहिए कि किसी राजनीतिक दबाव में कोई भी दोषी बच न पाये।

 

Advertisement
Spread the love