अखिलेश यादव ने कहा – ‘कार नहीं पलटी है, राज़ खुलने से सरकार पलटने से बचाई गई है’

UP के खूंखार अपराधी विकास दुबे (Vikas Dubey) के एनकाउंटर की अचानक खबर आने को लेकर सवाल उठने शुरू हो गए हैं। अब आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी शुरू हो जाएगा।  इसी के साथ ही यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने राज्य की योगी सरकार (Yogi Adityanath Government) पर इस एनकाउंटर को लेकर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा है कि यह एनकाउंटर सरकार को बचाने के लिए किया गया है। 

हम आप को बता दे की अखिलेश ने एक ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘दरअसल ये कार नहीं पलटी है, राज़ खुलने से सरकार पलटने से बचाई गई है.’

कानपुर में 8 पुलिसकर्मियों की हत्या करने के बाद 6 दिन तक पुलिस को छकाने वाला गैंगेस्टर विकास दुबे (Vikas Dubey) पुलिस के साथ मुठभेड़ में मारा गया। हम आप को बता दें कि विकास दुबे को कानपुर ला रही STF के काफिले की गाड़ी आज सुबह हादसे का शिकार (Vikas Dubey Accident) हो गई थी। कानपुर के करीब ही ये हादसा हुआ था। पुलिस के अनुसार हादसे के बाद पुलिस की बंदूक छीनकर विकास भागने कोशिश कर रहा था। इसी दौरान पुलिस ने कुख्यात अपराधी को मार गिराया।  पुलिस (UP Police) का कहना है कि उसने पुलिस की टीम पर कई गोलियां दागी, जिसके जवाब में पुलिस ने आत्मरक्षा में गोलियां चलाईं।  इस मुठभेड़ में घायल होने के बाद विकास को अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Advertisement
Advertisement
Spread the love