अमित शाह का झूठ बोलना पड़ा भारी, विपक्ष उड़ा रहा मजाक

अमित शाह का झूठ बोलना पड़ा भारी, विपक्ष उड़ा रहा मजाक

जैसा आप सभी जानते है की 19 जनवरी दिन शनिवार को कोलकाता में ममता बनर्जी की अगुआई में हुई विशाल रैली ‘ यूनाइटेड इंडिया रैली ‘ में विपक्ष और बीजेपी के बागी नेताओ ने केंद्र की मोदी सरकार को आड़े हाथ लिया था। उसी के कुछ दिन बाद बंगाल में भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने रैली की जिसमे उन्होंने ने कहा की ” इतने बड़े रैली में किसी ने भारत माता की जय का नारा नहीं लगे और एक भी वन्दे मातरम नहीं बोला गया “। अब विपक्ष उनकी खूब खिल्लिया उड़ा रहा है और उन्हें झूठा कह कर पुकार रहा है।

वैसे हम आप को बता दे की यूनाइटेड इंडिया रैली समाप्त होने के खुछ देर बाद ही सोशल मिडिया में ये झूठी खबर फैलाई जाने लगी की इस रैली में 40 पार्टी सामिल थी लिकिन किसी ने भी भारत माता की जय का नारा नहीं लगाया। बीजेपी आईटी सेल की दूसरी ये झूठी खबर सायद अमित शाह ने भी पढ़ ली थी और अपनी रैली में ये बड़ा झूठ बोल डाला। एक बात और मै आप को बता दू की यूनाइटेड इंडिया रैली में 23 पार्टी आये हुए थे।

रैली के दौरान अमित शाह ने रथयात्रा से लेकर रोहिंग्याओं, नागरिकता संशोधन बिल, दुर्गा पूजा विसर्जन जैसे तमाम मुद्दों पर ममता की टीएमसी को घेरा। उन्होंने कहा कि दुर्गा पूजा विसर्जन और सरस्वती पूजा की इजाजत बंगाल में नहीं मिल रही है तो क्या पाकिस्तान जाकर करेंगे।

Advertisement
Advertisement
Spread the love