आजम खान ने कहा, कांग्रेस ने सपा-बसपा को नुकसान पहुंचाया

आजम खान ने कहा, कांग्रेस ने सपा-बसपा को नुकसान पहुंचाया

समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता और रामपुर लोकसभा सीट से प्रत्याशी आजम खान चुनाव के दौरान जयप्रदा को लेकर की गई टिप्पणी में घिरते नजर आए थे। इतना ही नहीं भड़काऊ भाषण के मामले में उन पर चुनाव प्रचार पर भी प्रतिबंध लगा दिया था और उनको दो-दो नोटिस भी झेलने पड़ गए। रामपुर के जिलाधिकारी आजेन्य कुमार सिंह ने उस समय बताया ”आजम खान के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 509 (किसी स्त्री की मर्यादा का अनादर करने के आशय से कोई अश्लील शब्द कहना या हावभाव प्रकट करना) और कुछ अन्य धाराओं में मामला दर्ज कराया गया है.”

हम आप को बता दे की निर्वाचन आयोग ने जयाप्रदा के बारे में रविवार को दिये गये खान के आपत्तिजनक बयान को चुनाव आचार संहिता उल्लंघन माना और कड़ी फटकार लगायी। साथ ही अगले तीन दिन तक प्रचार करने से रोक दिया है. फिलहाल रामपुर में दूसरे चरण में ही मतदान हो गया था और अब 23 मई को आने वाले नतीजों का इंतजार है।

क्या कांग्रेस ने यूपी में गठबंधन को नुकसान पहुचाया है? प्रश्न का जबाब देते हुए आजम खान ने कहा ‘ नुकसान तो ज़हिर है. अगर चार वोट भी कटे हैं तो नुकसान पहुंचा है. इस नुकसान कि शुरुआत कांग्रेस ने एमपी और राजस्थान से की थी. अगर थोड़ा सा दिल बड़ा किया होता तो.. देखिए कांग्रेस कि ज़हनियत (सोच) भी यही है कि वो चाहते हैं कि सिर्फ हम “

Advertisement
Advertisement
Spread the love