‘पकौड़ा पॉलिटिक्स’ के बाद अब बीजेपी खिचड़ी पार्टी

'पकौड़ा पॉलिटिक्स' के बाद अब बीजेपी खिचड़ी पार्टी

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री मोदी द्वारा पकौड़ा बनाने के रोजगार पर काफी राजनीति हुई थी। विपक्ष इसे बीजेपी की पकौड़ा पॉलिटिक्स बता रहा था। अब बीजेपी पकौड़ा पॉलिटिक्स से एक कदम आगे बढ़कर खिचड़ी की राजनीति पर आ गई है। दिल्ली के रामलीला मैदान में BJP खिचड़ी बनाने की तैयारी में जुट गई है। बताया जा रहा है कि 6 जनवरी को बीजेपी दिल्ली में ‘समरसता खिचड़ी’ पकाएगी।

BJP के भीम महासंगम के नाम से होने वाले इस कार्यक्रम को लेकर प्रदेश अघ्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि ये समरसता खिचड़ी लोगों की सेहत के साथ-साथ समाज के स्वास्थ्य को भी अच्छा रखने का काम करेगी। अनुसूचित जनजाति मोर्चा की ओर से दावा किया जा रहा है कि दिल्ली के 2 लाख 80 हजार घरों से खिचड़ी लाई जाएगी। ऐसा माना जाय कि पकौड़े पर पॉलिटिक्स के बाद अब खिचड़ी पकाकर बीजेपी दिल्ली में अपना राजनीतिक कद बढ़ाना चाहती है।

बता दें कि इससे पहले पकौड़े पर काफी विवाद हुआ था। एक टीवी कार्यक्रम में पीएम मोदी ने पकौड़े बेचने को रोजगार बताया था। जिसके बाद सोशल मीडिया पर इसकी काफी आलोचना भी हुई थी। हालांकि पीएम मोदी के पकौड़े बेचने के रोजगार को लेकर विपक्ष ने हमला बोला था। और जगह-जगह बेरोजगारी की समस्या पर विपक्ष ने पकौड़े का स्टॉल लगाकर विरोध किया था।

Spread the love