यूपी में बीजेपी की कमल संदेश बाइक रैली में कार्यकर्ताओं ने उड़ाई नियमों की धज्जियां

यूपी में बीजेपी की कमल संदेश बाइक रैली में कार्यकर्ताओं ने उड़ाई नियमों की धज्जियां

लखनऊ : भारतीय जनता पार्टी लोकसभा चुनाव की तैयारियों में बहुत जोरशोर से जुट गई है और  मोदी और योगी सरकार की नीतियों के प्रचार करने एव पार्टी के कार्यकर्ताओं में जोश भरने के लिए शनिवार को उत्तर प्रदेश में ‘कमल संदेश बाइक रैली’ निकाली गई और इस दौरान ट्रैफिक नियमों की जमकर धज्जियां उड़ाई गईं। रैली में शामिल ज्यादातर कार्यकर्ता बिना हेलमेट के बाइक चलाते नजर आए।

बीजेपी ने मोदी और योगी सरकार की उपलब्धियों को आम लोगों तक पहुंचाने के लिए शनिवार को उत्तर प्रदेश में ‘कमल संदेश बाइक रैली’ निकाली . इस दौरान ट्रैफिक नियमों की जमकर धज्जियां उड़ाई गईं और  रैली में शामिल ज्यादातर कार्यकर्ता बिना हेलमेट के बाइक चलाते  हुए नजर आए

बीजेपी सरकार के कई मंत्रीयां भी बाइकों में सवार होकर पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ रैली में शामिल हुए. हालांकि ये मंत्री बाइक चलाने के दौरान हेलमेट लगाए रहे, लेकिन उनके साथ चल रहे बीजेपी कार्यकर्ता बिना हेलमेट के ही दिखे और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने वाराणसी के संपूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय से हरी झंडी दिखाकर कमल संदेश बाइक रैली को रवाना किया।

Advertisement

इस दौरान सीएम आदित्यनाथ योगी ने कहा कि विशाल कमल संदेश बाइक रैली का मकसद केंद्र और प्रदेश सरकार के विकास कार्यों को जन-जन तक पहुंचाना है और कमल संदेश बाइक रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारत को महाशक्ति के रूप में पूरी दुनिया में स्थापित किया है तथा साथ ही पीएम मोदी के नेतृत्व में देश ने विकास योजनाओं के रूप में अपनी अलग पहचान बनाई है।

सीएम योगी ने कहा कि भाजपा का प्रत्येक कार्यकर्ता मूल्यों, आदर्शों और सिद्धांतों पर विश्वास करता है। जो इस देश के लोकतांत्रिक मूल्यों को मजबूती प्रदान करने के साथ-साथ शासन की कल्याणकारी योजनाओं को आम जनता तक पहुंचाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं।

मोदी सरकार की उपलब्धियों का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा, ‘हमारे पास नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार की साढ़े 4 वर्षों की उपलब्धियों की एक लंबी सीरीज है, जो समाज के हर व्यक्ति के लोगों से जुड़ी हुई है. लिहाजा यह हमारा नैतिक और राष्ट्रीय दायित्व है कि हम मोदी सरकार की योजनाओं को आम जन तक पहुंचाएं’।

Advertisement

प्रदेश भर में निकाली गई रैली में बीजेपी के दिग्गजों ने संभाली कमान

इसके अलावा प्रयागराज महानगर में निकाली गई कमल संदेश बाइक रैली में उपमुख्‍यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, अमेठी में प्रदेश सरकार में राज्‍यमंत्री सुरेश पासी और बलिया में राज्‍यमंत्री उपेंद्र तिवारी ने हिस्सा लिया. भाजपा प्रदेश महामंत्री (संगठन) सुनील बंसल, प्रदेश मंत्री सुब्रत पाठक और प्रदेश सरकार में राज्‍यमंत्री अर्चना पाण्‍डेय ने कन्‍नौज में आयोजित कमल संदेश बाइक रैली में हिस्‍सा लिया।

वहीं, सीतापुर में आयोजित कलम संदेश बाइक रैली में पूर्व प्रदेश अध्‍यक्ष डॉ. रमापति राम त्रिपाठी, हरदोई में भाजपा प्रदेश उपाध्‍यक्ष जेपीएस राठौर, ग्रेटर नोएडा में केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा, सुल्तानपुर में भाजपा प्रदेश उपाध्‍यक्ष डॉ. राकेश त्रिवेदी ने कमल संदेश बाइक रैली में हिस्‍सा लिया ।

Advertisement
Advertisement
Spread the love