पुलिस को चकमा देकर भागे चोर-आजमगढ़

पुलिस को चकमा देकर भागे चोर-आजमगढ़

ठेकमा: बरदह थाना क्षेत्र के बेलवाना गांव निवासी एक व्यक्ति के दरवाजे पर खड़े ट्रैक्टर से सोमवार की रात बैट्री खोलते समय रंगेहाथ पकड़े गए चोर को ग्रामीणों ने बरदह थाने की पुलिस के हवाले कर दिया था। मंगलवार की दोपहर पुलिस उसे कोर्ट में पेश करने के लिए ले जा रही थी, तभी वह चकमा देकर भाग निकला। पुलिसवालों के ललकारने पर बाजार के लोगों ने उसे पकड़ा और पुलिस के हवाले कर दिया।

सीओ लालगंज सच्चिदानंद के मुताबिक गिरफ्तार चोर निरंजन गौतम पुत्र जियालाल है। वह दीदारगंज थाना क्षेत्र के भादो गांव का निवासी है। सोमवार की रात को निरंजन अपने पल्सर बाइक से बरदह थाना क्षेत्र के बेलवाना गांव निवासी प्रधान सलीम पुत्र रियाजुद्दीन के दरवाजे पर पहुंचा। बाहर खड़े ट्रैक्टर की बैट्री खोलने लगा। आहट मिलने पर गांव के लोग घेराबंदी कर निरंजन गौतम को पकड़ लिया। रात को ही उसे बरदह थाने की पुलिस के हवाले कर दिया गया। साथ ही उसकी पल्सर बाइक भी पुलिस को सौंप दी गई।

मंगलवार को पुलिस सलीम की तहरीर के आधार पर निरंजन के खिलाफ चोरी की रिपोर्ट दर्ज कर उसका चालान कर दी। जैसे ही सिपाही उसे अदालत लेकर जाने के लिए थाना भवन से बाहर निकली की वह चकमा देकर फरार हो गया। पुलिस प्रसाशन में चोर के भागने पर हड़कंप मच गया।

Advertisement

सिपाहीयों ने शोर मचाते हुए उसे पकड़ने की गुहार लगाई। सिपाहियों के चिल्लाने पर बाजार के लोगों ने घेराबंदी कर निरंजन को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। सीओ के मुताबिक निरंजन के पास से बरामद हुई पल्सर बाइक मिली है। उसका कोई कागज नहीं है।

Advertisement
Spread the love