बुलंदशहर में छेड़खानी का विरोध करने पर दबंगों ने दलित परिवार पर चढ़ा दी गाड़ी, दो महिलाओं की मौत

बुलंदशहर में छेड़खानी का विरोध करने पर दबंगों ने दलित परिवार पर चढ़ा दी गाड़ी, दो महिलाओं की मौत

Advertisement

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर के चांदपुर गांव में छेड़खानी का विरोध करना एक परिवार को महंगा पड़ गया. गांव के ही दबंग आरोपियों ने विरोध करने पर परिवार पर गाड़ी चढ़ा दी. गाड़ी से कुचल कर परिवार की दो महिलाओं की मौक़े पर ही मौत हो गई, जबकि 2 लोग गंभीर रूप से घायल हैं. इस वारदात के बाद उग्र परिजन और गांववालों ने जमकर हंगामा किया. परिजनों ने शव को सड़क पर रखकर जाम कर दिया. हालांकि, पुलिस और अस्पताल प्रशासन इसे दुर्घटना बता रहा है. पुलिस का कहना है कि बीती शाम जब घटना हुई थी तो परिवार वालों ने ट्रक से कुचलने की सूचना दी थी. बाद में परिवार वालों ने इस घटना को छेड़खानी की घटना का ही हिस्सा बताते हुए कहा कि परिवार के चार सदस्यों पर पीछे से कार चढ़ा दी गई.

पुलिस ने शुरुआत में सड़क दुर्घटना का मामला दर्ज किया था, लेकिन अब कह रही है कि वह 30 साल के ऊपरी जाति के युवक द्वारा दलित परिवार पर गाड़ी चढ़ाने के आरोप की जांच कर रहे हैं. पुलिस के पास एक सीसीटीवी फुटेज भी है, जिसमें एक कार तेज रफ्तार में सड़क पर जाती हुई दिख रही है और उसके पीछे लोग भाग रहे हैं. स्थानीयों द्वारा रिकॉर्ड किए गए वीडियो में एक लड़की पूरे मामले की जानकारी देती हुई दिख रही है. लड़की बता रही हैं कि पड़ोसी गांव का एक युवक कैसे उसके बदसलूकी कर रहा था और उसने कुछ देर पहले धमकी दी थी.

युवती को कार में जबरन बैठा रहे थे आरोपी

Advertisement

गांव निवासी पीड़ित परिवार का आरोप है कि सोमवार की शाम गांव के कुछ दबंग युवक जबरन बेटी को कार में बैठा रहे थे, जिसका विरोध किया गया तो दबंगों ने परिवार के पांच सदस्यों को कुचल दिया। इसमें पीड़िता की मां और ताई की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन लोग घायल हो गए। जिन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

घटना का सीसीटीवी आया सामने

एसपी सिटी अतुल श्रीवास्तव का कहना है कि इस संबंध में पीड़ित परिवार की तहरीर पर मामला दर्ज किया गया है। तहरीर में सड़क हादसे का उल्लेख किया गया था। लेकिन, परिजनों ने अब छेड़खानी के बाद परिवार के सदस्यों कुचलने का आरोप लगाकर प्रदर्शन किया। इस घटना की एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। इसमें बेकाबू वाहन राह चलते लोगों को कुचलता नजर आ रहा है। विवेचना में इसे शामिल किया गया है।

Advertisement
Spread the love