मनोज तिवारी पर दिए बयान को लेकर CM केजरीवाल के घर के बाहर बीजेपी कार्यकर्त्ता का प्रदर्सन

मनोज तिवारी पर दिए बयान को लेकर CM केजरीवाल के घर के बाहर बीजेपी कार्यकर्त्ता का प्रदर्सन

दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) द्वारा एनआरसी (NRC) को लेकर दिए गए बयान को लेकर उनके घर के सामने भारतीय जनता पार्टी (BJP) के कार्यकर्ता विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. अपने बयान में मुख्‍यमंत्री केजरीवाल ने कहा था कि अगर दिल्‍ली में एनआरसी लागू हुआ तो सबसे पहले बीजेपी सांसद मनोज तिवारी जाएंगे. मुख्‍यमंत्री केजरीवाल ने यह बात एक प्रेस कांफ्रेंस से निकलते वक्‍त कही थी. यह प्रेस कांफ्रेंस मुख्‍यमंत्री किराएदार बिजली योजना की घोषणा के लिए आयोजित की गई थी.

जिस पर मनोज तिवारी ने बुधवार को जवाब में कहा था कि अरविंद केजरीवाल अपनी मानसिक स्‍थ‍िरता खो चुके हैं. अपनी प्रतिक्रिया में मनोज तिवारी ने कहा था कि जो लोग अन्य राज्यों से दिल्ली में आकर बसे हैं, उन्हें आप विदेशी मान रहे हैं…? आप उन्हें दिल्ली से खदेड़कर बाहर कर देना चाहते हैं, तो आप भी उन्हीं में से एक हैं… अगर यह उनका इरादा है, तो मुझे लगता है, वह अपनी मानसिक स्थिरता खो चुके हैं… किसी IRS अधिकारी को यह कैसे नहीं पता कि NRC क्या है…?

मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल जब अपने प्रेस कांफ्रेंस से बाहर जाने लगे तो उस समय उनसे मीडियाकर्मी ने एनआरसी को लेकर सवाल किया जिसके जवाब में अरविंद केजरीवाल ने कहा कि अगर दिल्‍ली में एनआरसी लागू हुआ तो सबसे पहले मनोज तिवारी जाएंगे.

Advertisement

बता दें, मनोज तिवारी ने अतीत में कई मौकों पर यह मांग की है कि असम की तरह दिल्ली में भी एनआरसी को लागू किया जाना चाहिए. पिछले महीने तिवारी ने कहा था कि बांग्लादेशी और रोहिंग्या सहित अवैध प्रवासियों की बड़ी संख्या में मौजूदगी के चलते दिल्ली में स्थिति ‘खतरनाक’ हो गई है क्योंकि इन लोगों को आपराधिक गतिविधियों में संलिप्त पाया गया है.

Advertisement
Spread the love