आपकी की ये दोनों अंगुलिया आप के व्यक्तिव के बारे में क्या कहती है

क्या आपको पता है आपकी की ये दोनों अंगुलिया आप के व्यक्तिव के बारे में क्या कहती है? जाने क्या लाभ होगा

अनुसंधान हर समय किया जाता है। कभी कभी ये पूरी तरह से सटीक नहीं होता लेकिन फिर भी इससे बहुत सारी ऐसी जानकारियाँ मिलती जिसके बारे में आप को सायद पता होगा।

सौभाग्य से, आज हमें आपके लिए कुछ मजेदार तथ्य मिले हैं! क्या आप जानते है आप हाथो की ये दोनों अंगुलिया आप के व्यक्तित्वा के बारे में क्या क्या बताती है। यह वास्तव में काफी विचित्र है। यह शोध ज्यादातर आपकी उंगलियों पर केंद्रित है। अगले पृष्ठ पर जाकर यह पता लगाएँ कि आपकी उंगलियाँ आपके व्यक्तित्व के बारे में क्या कहती हैं!

ये गुण आपकी अनामिका और तर्जनी में निहित है। यह बहुत कुछ कह सकता है कि आप किस तरह के आदमी हैं। हां, यह परीक्षण केवल पुरुषों पर लागू होता है। तीन प्रकार हैं: A, B और C।

A.अनामिका तर्जनी से अधिक लंबी होती है
हम यहाँ सुंदर पुरुषों के बारे में बात कर रहे हैं। वे आकर्षक हैं और सभी के साथ मिल सकते हैं। फिर भी वे थोड़े अधिक आक्रामक होते हैं और जोखिम लेने में तेज होते हैं। इसका मतलब यह भी है कि ये लोग अक्सर छोटी रिंग फिंगर वाले अपने सहयोगियों की तुलना में अधिक पैसा कमाते हैं।

B. अनामिका तर्जनी से छोटी होती है
इन हाथों वाले पुरुष बहुत आत्मविश्वासी होते हैं और थोड़ा नशीले भी हो सकते हैं। इन लोगों को अक्सर अकेले रहने में कोई परेशानी नहीं होती है और परेशान होना पसंद नहीं करते हैं। जब प्यार की बात आती है, तो वे वहां से बाहर निकलने के लिए उद्यम नहीं करते हैं। वे पहले कदम रखने वाले नहीं हैं।

C. अनामिका और तर्जनी की लंबाई समान होती है
शायद यह काफी पहले से ही कहता है। इन हाथों वाले पुरुष अच्छे मध्यस्थ, बहुत वफादार और प्यार करने वाले होते हैं। इन लोगों के साथ सब कुछ संतुलित है। वे शांत हैं और ऐसा लगता है कि सब कुछ सुचारू रूप से चल रहा है, जैसे कि यह सब व्यवस्थित है।

Spread the love