गूंजा विवि नहीं तो वोट नहीं का नारा-आजमगढ़

गूंजा विवि नहीं तो वोट नहीं का नारा-आजमगढ़

आजमगढ़: जनपद में राज्य आवासीय विश्वविद्यालय के लिए सोमवार से शुरू पांच दिवसीय बहिष्कार यात्रा के दूसरे दिन मंगलवार को भी विभिन्न ब्लाकों में विश्वविद्यालय नहीं तो वोट नहीं का नारा बुलंद हुआ। यात्रा में छात्र-छात्राओं और प्रबुद्धजनों में उत्साह देखा गया। जनपद में काफी समय से विश्वविद्यालय की मांग की जा रही है।
विश्वविद्यालय की मांग को लेकर लालगंज,तरवां, देवगांव, मुहम्मदपुर और ठेकमा बाजार में बहिष्कार यात्रा निकाली गई। तरवां से निकले जुलूस में युवाओं ने जमकर नारेबाजी की। लालगंज, गोसाई बाजार और ठेकमा में यात्रा का भव्य स्वागत हुआ। विश्वविद्यालय नहीं तो वोट नहीं के नारों से सड़कें गूंज उठी। तरवां डिग्री कालेज में राजनीति शास्त्र के प्राध्यापक डॉ.संतोष सिंह ने कहा कि यदि आगामी लोकसभा चुनाव की आचार संहिता लागू होने से पूर्व जनपद में राज्य आवासीय विश्वविद्यालय की घोषणा न की गई तो मत बहिष्कार करना हम सबकी मजबूरी होगी।

बहिष्कार यात्रा में कूबा डिग्री कालेज के प्राचार्य डॉ. देवेंद्र प्रताप सिंह, सुधीर श्रीवास्तव, विक्रांत गुप्ता, संतोष राय, अमित कुमार सिंह, रवि यादव, सत्यजीत श्रीवास्तव, सौरभ यादव, अभय यादव, नरेश कुमार, आशीष कुमार, शिव कुमार श्रीवास्तव, नजीर अहमद मंसूरी उपस्थित रहे।

Advertisement
Advertisement
Spread the love