यूनाइटेड इंडिया रैली में अखिलेश यादव ने कहा की हमने जनता से गठबंधन कर लिया है

यूनाइटेड इंडिया रैली में अखिलेश यादव ने कहा की हमने जनता से गठबंधन कर लिया है

कोलकाता में आज शनिवार को चल रहे ‘यूनाइटेड इंडिया रैली’ में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव जी ने जनता को सम्बोधित करते हुए कहा की बीजेपी ने 40 छोटे बड़े पार्टियों से गठबंधन की है और करते जा रहे है। जैसे – जैसे चुनाव नजदीक आ रहा है वैसे – वैसे आप और गठबंधन कर रहे हो जैसे  CBI से  और ED से । हमने इन्ही से सीखा है गठबंधन करना और हम सब ने मिल कर जनता से डिटेक्ट गठबंधन कर लिया है। क्यों की लोकतंत्र में जो जनता तय करती है वही फैसला होता है।

इतना ही नहीं जनता से अपील करते हुए अखिलेश यादव जी ने कहा की उत्तेर प्रदेश की जनता और पुरे भारत की जनता ने मन बना लिया है । इस बार प्रधान मत्री बदलना है। तमिलनाडू के मुख्यमंत्री का हवाला देते हुए अखिलेश यादव ने कहा की जैसे तमिलनाडु के मुख्यमंत्री ने कहा की तमिलनाडु में बीजेपी का खाता नहीं खुलने वाला है वैसे यूपी में भी इस बार बीजेपी का खाता नहीं खुलने देंगे ।

बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बेनर्जी को धन्यबाद देते हुए अखिलेश यादव ने ये भी कहा की जो आवाज़ बंगाल की धरती से उठी है वो पूरी देश में जाएगी और भाजपा के विनाशकारी और तानाशाही नीतियों का सफाया करेगी । उन्होंने कहा की यूपी में सपा और बसपा का गठबंधन हो गया । लोग सोचते थे गठबंधन नहीं होगा। गठबंधन हुआ और गठबंधन होते ही देश में ख़ुशी की लहर दौर पड़ी ।

Advertisement
Advertisement
Spread the love