केजरीवाल बोले, 4 फाइल दिखा दो मोदी जी जेल न हो जाए तो कहना

केजरीवाल बोले, 4 पाइल दिखा दो मोदी जी जेल न हो जाए तो कहना

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर एक बार फिर हमला किया। केजरीवाल ने कहा कि पिछले 6 साल में आम आदमी पार्टी और सरकार ने जो काम किए है, वो किसी चमत्कार से कम नहीं है। चार साल की दिल्ली सरकार ने ऐसे बहुत काम किये, जो दूसरे राज्यों की पार्टियों ने 15 साल में नहीं कर पाई। मैं कहता हूं मोदी जी अपनी 4 फाइल हमें दिखा दें, जेल न हो जाये तो कहना।

केजरीवाल दिल्ली में शनिवार को आम आदमी पार्टी की राष्ट्रीय परिषद की बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि अपने सरकार के कामों को देखकर आम आदमी पार्टी के समर्थक कॉलर ऊंची करके चला करे। 70 साल में कई देश, भारत से आगे निकल गए, लेकिन ऐसा क्यों हुआ? अगर भारत राजनीति ठीक होती है तो भारत आगे बढ़ सकता है। आम आदमी पार्टी ने देश सुधारने की उम्मीद जगाई है। अभी तीन राज्यों के चुनाव के नतीजे बताते हैं कि बीजेपी की हार हुई है ना कि कांग्रेस की जीत।

अरविंद केजरीवाल ने दावा किया कि आम आदमी पार्टी दिल्ली में दोबारा सरकार बनाएगी। दिल्ली में कोई एंटी इनकंबेंसी नहीं है। लेकिन चार साल में बीजेपी वालों ने हमारे काम मे रोड़ा अटकाने की भी कोई कसर नहीं छोड़ी। दिल्ली के सीएम के पास अपने चपरासी तक का ट्रांसफर करने की ताकत नहीं है। अधिकारियों से हमे काम करवाना ही पड़ता है। जनता ने वोट हमें दिया, लेकिन ताकत उनके पास है। गंदे अधिकारी दिल्ली सरकार में पोस्ट किया है। हमने तीन साल तक केंद्र सरकार की तानाशाही को सहा है। बतौर मुख्यमंत्री मेरे ऊपर सीबीआई और दिल्ली पुलिस की रेड भी कराई जा चुकी है। मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन पर रेड कराई गई, विधायकों को गिरफ्तार किया गया और इनकम टैक्स वाले हमारी जांच कर रहे हैं।

केजरीवाल ने कहा कि केंद्र सरकार ने दिल्ली सरकार की 400 फाइल की जांच की, लेकिन हाथ कुछ नहीं मिला। तब जाकर मोदी जी ने हमें ईमानदारी का सर्टिफिकेट दिया है। मैं कहता हूं मोदी जी केवल अपनी 4 फ़ाइल दिखा दें हमें, जेल न हो जाये तो कहना। सच्चाई के रास्ते मे बहुत कठनाई है। केवल बीजेपी ही नहीं बल्कि सारे दल ऐसे हैं। जब मेरे ऊपर रेड होती है तो कांग्रेस वाले लड्डू बांटते हैं।

के बर्ताव का जिक्र करते हुए केजरीवाल ने कहा कि गडकरी जी के कार्यक्रम में बीजेपी कार्यकर्ताओं द्वारा मेरी खांसी का मजाक उड़ाया गया, लेकिन अन्ना जी कहते है अगर कोई पर्सनल अपमान करे तो उसे भूल जाओ, और अगर कोई देश का अपमान करे तो सिर कटाने के लिए खड़े हो जाओ।

Spread the love