योगी के राज्य में कानून-व्यवस्था चौपट-कांग्रेस

योगी के राज्य में कानून-व्यवस्था चौपट-कांग्रेस

लखनऊ: बुलंदशहर में हुई हिंसा को लेकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर कांग्रेस ने निशाना साधा है। कांग्रेस ने कहा है कि बुलंदशहर की घटना कानून-व्वस्था चौपट होने का सबसे बड़ा सबूत है। चुनाव के लिए देश भर में घूमने से पहले योगी को अपने राज्य की परवाह करनी चाहिए।

कांग्रेस प्रवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी ने एक प्रेस कांफ्रेंस में कहा बुलंदशहर की घटना राज्य में शासन और कानून व्यवस्था चौपट होने का सबसे बुरा उदाहरण है। सिंघवी ने कहा कि योगी चुनाव प्रचार के लिए देश भर में घूम रहे हैं और लोगों से कह रहे हैं कि वे उनके रास्ते पर चलें लेकिन उनके अपने ही राज्य में इस तरह की हिंसा हो रही है।

सिंघवी ने कटाक्ष किया कि सुशासन के मामले में योगी हैं बीजेपी के पोस्टर ब्वॉय। कानून व्यवस्था पूरी तरह से बर्बाद है और योगी देश भर में चुनाव प्रचार कर रहे हैं। सिंघवी ने इस घटना में मारे गए इंस्पेक्टर और एक अन्य व्यक्ति के परिवारों को अपनी संवेदनाएं प्रेषित कीं और संपत्ति को हुए नुकसान को लेकर क्षोक व्यक्त किया।

Advertisement

कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि राज्य को असामाजिक तत्वों के हवाले करके योगी पार्टी के लिए चुनाव प्रचार में व्यस्त हैं। उन्होंने कहा कि उन्मादी भीड़ की हिंसा और कानून व्यवस्था का न होना ही बीजेपी की सरकारों की असल पहचान है।

Advertisement
Spread the love