राजस्थान सीएम उम्मीदवारी के सवाल पर सचिन पायलट ने दिया ये जवाब

राजस्थान सीएम उम्मीदवारी के सवाल पर सचिन पायलट ने दिया ये जवाब

राजस्थान:आज विधानसभा चुनाव 2018 के लिए मतदान हो रहा है। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष सचिन पायलट भी अपना वोट डालने जयपुर पहुंचे। वोट डालने के बाद उन्होंने प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने का दावा किया। साथ ही अपनी सीएम उम्मीदवारी पर कहा कि पार्टी को बहुमत मिल जाने के बाद इस पर विचार होगा।
राजस्थान में इस बार सीएम पद के प्रबल दावेदार सचिन पायलट भी हैं। राहुल गांधी ने उन्हें प्रदेश की कमान सौंपी है। इस बार कांग्रेस में सीएम के कई दावेदार नजर आ रहे हैं। कई बड़े चेहरे इस बार चुनाव लड़ रहे हैं। इनमें सचिन पायलट, अशोक गहलोत, गिरिजा व्यास, सीपी जोशी जैसे नाम शामिल हैं। बड़े नेताओं के चुनाव लड़ने से सीएम दावेदार पर भी असमंजस बढ़ गया है।

राजस्थान के मतदाताओं में विधानसभा चुनाव चुनाव को लेकर खासा जोश है। युवा से लेकर बड़े-बूढ़े तक मतदान करने बूथ तक पहुंच रहे हैं। इन सबके बीच दिग्गज भी वोट डालने पहुंचे। मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने झालरापाटन में मतदान किया, वहीं पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने जोधपुर में वोट डाला।

तमाम सर्वे और जमीनी हालात बता रहे हैं कि इस बार यहां कांग्रेस की वापसी के प्रबल आसार हैं। ऐसे में कांग्रेस में सीएम पद के दावेदारी को लेकर सियासी संघर्ष का संकेत मिल रहा है।

Spread the love