सपा-बीजेपी प्रवक्ता आपस में भिड़े और मारपीट की

सपा-बीजेपी प्रवक्ता आपस में भिड़े और मारपीट की

नई दिल्ली: लाइव टीवी डिबेट के दौरान समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता और बीजेपी प्रवक्ता आपस में भिड़ गए। नोएडा में एक टीवी चैनल के लाइव शो के दौरान उस समय अफरातफरी मच गई जब सपा प्रवक्ता अनुराग भदौरिया ने भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया को धक्का दे दिया।

एसएसपी ने बताया नोएडा के सेक्टर 16-A स्थित एक टीवी चैनल में लाइव डिबेट शो के दौरान समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता और बीजेपी प्रवक्ता आपस में भिड़ गए। उन्होंने बताया कि गौरव भाटिया की शिकायत पर पुलिस ने भदौरिया को हिरासत में ले लिया। उन्होंने कहा कि बीजेपी प्रवक्ता ने सेक्टर-20 थाने में शिकायत दर्ज कराई। शिकायत के आधार पर सपा प्रवक्ता अनुराग भदौरिया को हिरासत में लिया गया और टीवी चैनल से घटना के वीडियो क्लिप की मांग की गई है। उन्होंने बताया कि सपा प्रवक्ता को बाद में एक्सप्रेसवे पुलिस स्टेशन ले जाया गया, सपा कार्यकर्ता वहां पहुंचकर हंगामा करने लगे।

समाजादी पार्टी की तरफ से बयान जारी कर कहा गया अभद्र व्यवहार, अनुचित शब्दों का प्रयोग एवं मारपीट करने वाले आप भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया झूठ बोलना बंद करिए। घटना का कोई साक्ष्य हैं तो जनता के सामने प्रस्तुत करिए। जी न्यूज़ से भी अनुरोध है कि सम्बंधित घटना का कोई विडीओ हो तो सार्वजनिक करें ।

Advertisement
Advertisement
Spread the love