राजधानी में राजा भैया की ताकत, समर्थक आये ट्रेन से

राजधानी में राजा भैया की ताकत, समर्थक आये ट्रेन से

लखनऊ: प्रतापगढ़ के कुंडा से विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया शुक्रवार को राजधानी के रमाबाई मैदान में आयोजित रैली में अपनी ताकत दिखाएंगे। 30 साल तक बतौर निर्दलीय विधायक सियासी पारी खेलने वाले रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया के समर्थकों ने इस रैली को ‘राजा भइया रजत जंयती अभिनंदन समारोह’ का नाम दिया है, लेकिन इस कार्यक्रम में राजा भइया अपनी प्रस्तावित नई पार्टी के नाम और एजेंडे की घोषणा कर सकते हैं। इस समारोह का आयोजन राजा भइया के राजनीतिक जीवन के 30 साल पूरे होने के उपलक्ष्य में किया जा रहा है।

वही राजा भईया यूथ ब्रिगेड ने इलाहाबाद(प्रयागराज) से लेकर लखनऊ तक एक स्पेसल ट्रेन चलवाई है। जो इलाहाबाद, प्रयाग,कुंडा,ऊंचाहार, रायबरेली होते हुए लखनऊ आई। जिसमे राजा भईया के बहोत सारे युवा समर्थक थे जो राजा भईया जिंदाबाद के नारे लगते हुए पहुंचे ।

वंही कार्यक्रम के संयोजक पूर्व सांसद शैलेन्द्र कुमार ने बताया कि आज सुबह से ही समर्थको की भीड़ समारोह के लिए आना शुरू हो गया है। कार्यक्रम में समर्थक प्रतापगढ़ जिले के लिए साथ ही प्रदेश के सभी जिलों से लोग आ रहे हैं। उन्होंने बताया कि समारोह के लिए प्रतापगढ़ के लोगों के लिए एक विशेष ट्रेन बुक कराई गई जो सुबह ही लखनऊ पहुंच चुकी है। साथ ही इन्होंने दावा किया कि इस समारोह में एक लाख लोगों की भीड़ जुटने की संभावना है।

Advertisement
Advertisement
Spread the love