इन महान हस्तियों ने पैसे लेकर बेचा अपना ट्विटर अकाउंट, इस मीडिया ने किया बेनका

बॉलीवुड हस्तियों ने राजनीति पार्टी के मुद्दे को तुल देने के लिए पैसे लेकर बेचा अपना ट्विटर अकाउंट, इस मीडिया ने किया बेनकाब

पैसे लेकर किसी राजनीति पार्टी के मुद्दे को अपने टीवी चैनल पर चलने के वाले न्यूज़ चैनल और अखबार को एक्स्पोस करने वाली cobrapost इस बार नया स्ट्रिंग ऑपरेशन किया है। इस ऑपरेशनल में  फिल्म जगत की महान हस्तियां  अभिनेता और अभिनेत्री को पैसे लेकर किसी राजनीति पार्टी के मुद्दे को हवा देने के लिए अपनी ट्विटर अकाउंट से ट्विट करने के लिए राजी हो गए है। इसमे सभी लोगो को पैसे का ऑफर दिया गया और वो कैश में भी लेने के लिए तैयार हो गए। इस जानकारी को cobrapost ने पाने ट्विटर अकाउंट पर डाली है और इस ऑपरेशन का नाम  दिया है।

Cobrapost ने ट्विट किया और लिखा “Bollywood celebrities, including famous singers, comedians & actors, willing to post messages as their personal opinion on social media, on behalf of political parties, All for money”

कोबरापोस्ट ने तीन दर्जन बॉलीवुड हस्तियों को बेनकाब किया, जो अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर अनुकूल संदेश पोस्ट करके 2019 के चुनावों में धन कमाने के लिए, सभी को पैसा कमाने में मदद करने के लिए एक राजनीतिक पार्टी को बढ़ावा देने के लिए तैयार हैं। इन सेलेब्स में निर्देशक, अभिनेता, गायक, स्टैंड-अप कॉमेडियन और डांसर हैं: प्रसिद्ध पार्श्व गायक, अभिजीत भट्टाचार्य, कैलाश खेर, मीका सिंह और बाबा सहगल; अभिनेता जैकी श्रॉफ, शक्ति कपूर, विवेक ओबेरॉय, सोनू सूद, अमीषा पटेल, महिमा चौधरी, श्रेयस तलपड़े, पुनीत इस्सर, सुरेंद्र पाल, पंकज धीर और उनके बेटे निकितिन धीर, टिस्का चोपड़ा, दीपशिखा नागपाल, अखिलेश मिश्रा, मिशाल मिश्रा , सलीम जैदी, राखी सावंत, अमन वर्मा, हितेन तेजवानी और पति गौरी प्रधान, एवलिन शर्मा, मिनिषा लांबा, कोएना मित्रा, पूनम पांडे, सनी लियोन; हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव, सुनील पाल, राजपाल यादव, उपासना सिंह, कृष्ण अभिषेक और विजय ईश्वरलाल पवार; और कोरियोग्राफर गणेश आचार्य और नृत्यांगना भावना सेठ हैं। यह लगभग फिल्म उद्योग और टीवी, मनोरंजन उद्योग में से कौन है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Spread the love