योगी और मोदी की बुद्धि भ्रष्ट हो गई है- कंप्यूटर बाबा

योगी और मोदी की बुद्धि भ्रष्ट हो गई है- कंप्यूटर बाबा

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्धारा हनुमान जी को दलित बताने का विवाद लगातार बढ़ता जा रहा है। देशभर में भगवान हनुमान की जाति घमासान थमने का नाम नहीं ले रहा है, कोई हनुमान जी को जाट बता रहा है तो कोई मुसलमान इन सब के बीच अब भाजपा के खिलाफ मोर्चा खोलने वाले कंप्यूटर बाबा ने उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को कड़ी चेतावनी दी है। उन्होंने भोपाल में कहा है हनुमानजी पर की गई टिप्पणी के लिए माफ़ी मांगे। यदि वे ऐसा नहीं करते हैं तो हम उनके खिलाफ आंदोलन करेंगे, कोर्ट जाएंगे।

कंप्यूटर बाबा ने कहा कि योगी को सार्वजनिक रूप से माफी मांगना चाहिए। यदि वे ऐसा नहीं करते तो संत समाज सड़कों पर उतरकर उनका विरोध करेगा। हनुमानजी पर टिप्पणी की शुरुआत योगी ने की थी और अब उनकी सरकार के मंत्री रोज नए-नए बयान दे रहे हैं। सीएम योगी के हनुमानजी को दलित बताने वाले बयान से हम बेहद दुखी हैं इसलिए अब हम उनके खिलाफ कोर्ट जाएंगे।

कंप्यूटर बाबा ने कहा कि योगी और मोदी की बुद्धि भ्रष्ट हो गई है, विनाश काले विपरीत बुद्धि हो गई है। मैं इनकी चौकीदारी करूंगा। भाजपा की शिवराज सरकार विधर्मी थी लेकिन कमलनाथ की सरकार धार्मिक है।

कंप्यूटर बाबा ने अपनी बातें रखते हुए एक आध्यात्मिक विभाग बनाने की भी मांग की और कहा कि वे सभी संतों के साथ प्रयागराज कुंभ में जा रहे हैं। यहां वे संगम का पूजन करने के बाद अपने अखाड़े का नाम तय करेंगे।

Spread the love