Yogi Sarkar has destroyed law and order

योगी सरकार ने कानून-व्यवस्था का सत्यानाश कर दिया है

Advertisement

लखनऊ: सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने एक बार फिर उत्तर प्रदेश के अलग अलग जिलों में हो रही घटना को लेकर योगी सरकार पर निशाना साधा है अखिलेश ने कहा की प्रदेश में कानून-व्यवस्था नाम की कोई चीज है ही नहीं। और हमें तो जाति व धर्म से तौला गया था’।

अखिलेश यादव ने कहा कि ‘भाजपा ने कानून-व्यवस्था का सत्यानाश कर दिया है। पहले बुलंदशहर में बड़ा बवाल, आगरा की हाल की घटना और मुख्यमंत्री के अपने जिले गोरखपुर में जिस तरह की घटनाए हो रही हैं। उससे तो लगता है कि प्रदेश में कानून-व्यवस्था नाम की कोई चीज है ही नहीं’।

अखिलेश ने कहा कि ‘सपा सरकार में राजभवन से भी सवाल उठते थे लेकिन अब वहां पर लोगों को बुलाकर उनकी खातिरदारी की जा रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने पहले तो लोगों को सपना दिखाया और अब तक वादों को पूरा नहीं कर सके हैं। जब हम विकास कर रहे थे तो हमें जाति व धर्म से तौला गया था’।

Advertisement

लोकभवन में पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी की प्रतिमा लगवाने की बात पर भाजपा को बधाई दी और कहा कि आने वाले समय में सपा भी वहां चुने हुए नेताओं की प्रतिमा लगवाएगी।

कुंभ पर अखिलेश ने कहा कि ‘संगम में अच्छा किला बना हुआ है। अगर ये प्रदेश के पर्यटन विभाग को मिल जाए तो बहुत अच्छा होगा। उन्होंने कहा कि संगम में एक बार नेता जी ने कुंभ करवाया था और एक बार मैंने’।

Advertisement
Spread the love