अच्छे बीतें पांच साल लगे रहे हो केजरीवाल

अच्छे बीतें पांच साल लगे रहे हो केजरीवाल – वायरल वीडियो

Advertisement

अगले साल होने जा रहे दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी का नारा है ‘अच्छे बीते पांच साल – लगे रहो केजरीवाल’। इस नारे के साथ शुक्रवार को पार्टी ने 2020 की शुरुआत में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए अपना प्रचार अभियान शुरू किया। दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने ‘अच्छे बीते पांच साल – लगे रहो केजरीवाल’ नारे को आप विधायकों एवं पार्टी के अन्य नेताओं की मौजूदगी में पेश किया। सिसोदिया ने कहा कि यह नारा दिल्ली के लोगों से मिली प्रतिक्रिया पर आधारित है।

ये भी पढ़े : केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन दिल्ली के सरकारी स्कूलों में होने वाली पैरंट टीचर मीटिंग को रुकवाना चाहते हैं क्यों ?

आम आदमी पार्टी ने 2015 में 70 सीटों में से 67 पर जीत दर्ज की थी और पार्टी इस बार चुनाव रणनीतिकार प्रशांत किशोर की कंसल्टेंसी कंपनी आई-पैक के रणनीतिक सहयोग के साथ चुनाव लड़ेगी। मतदाताओं को लुभाने के लिए पार्टी ने 2015 में ‘पांच साल केजरीवाल’ का चुनावी नारा दिया था। पार्टी के वरिष्ठ नेता गोपाल राय ने कहा कि केजरीवाल पांच साल के कार्यकाल के दौरान अपनी सरकार के प्रदर्शन पर अगले सप्ताह रिपोर्ट कार्ड भी जारी करेंगे।

Advertisement

Advertisement
Spread the love