कुम्भ में स्नान के बाद अखिलेश यादव ने दिया CM योगी को नसीहत, बताया असली योगी कौन?

कुम्भ में स्नान के बाद अखिलेश यादव ने दिया CM योगी को नसीहत, बताया असली योगी कौन?

बीते रविवार को सपा के रास्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने प्रयागराज संगम में डुबकी लगाई और बड़े हनुमान मंदिर में हनुमान जी का दर्शन किये । प्रयागराज यात्रा के दौरान उन्होंने पत्रकारों से भी बात की। पत्रकारों के सवाल का जवाब देते हुए अखिलेश यादव ने सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को नसीहत देते हुए कहा की जनता ने आप को 24 घन्टे नहीं बल्कि 90 दिन दिए आप प्रदेश से सांड के प्रकोप से किसानो को मुक्त करके दिखाये। उन्होंने कहा की जो 26 जनवरी के मौके पर एक इस तरह की बाते करता है तो सोचिये वो व्यक्ति कैसा होगा।

इतना ही नहीं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने प्रयागराज कुंभ में स्नान के बाद सोमवार शाम अपनी यात्रा का एक विडियो ट्विटर पर शेयर किया और अपने जीवन के दो लक्ष्यों का जिक्र किया। इसके साथ ही अखिलेश ने श्रीमदभगवदगीता के एक श्लोक के बहाने सूबे के सीएम योगी आदित्यनाथ पर निशाना भी साधा।

सपा के रास्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश ने अपने ट्वीट के साथ विडियो पोस्ट करते हुए लिखा, ‘मेरे जीवन के दो लक्ष्य: संविधान की रक्षा और उस धर्म की सुरक्षा जो बताता है कि असल योगी वह है, जो हर प्राणी को समता से देखता है और औरों के सुख-दुख को अपना सुख-दुख समझता है। आत्मौपम्येन सर्वत्र समं पश्यति योऽर्जुन, सुखं वा यदि वा दु:खं स योगी परमो मत.. संविधान का भी यही संदेश है।

Advertisement

Advertisement

दरअसल , मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी ने राम मंदिर के मुद्दे पर कहा था की अगर सुप्रीम कोर्ट फैसला करने में असमर्थ है तो ये केश मुझे सौप दे मई 24 घन्टे में फैसला करा दूंगा।

Advertisement
Spread the love