गाजीपुर हिंसा पर बोले अखिलेश योगी सरकार ने लॉ एंड ऑर्डर बर्बाद कर दिया है

गाजीपुर हिंसा पर बोले अखिलेश- योगी सरकार ने लॉ एंड ऑर्डर बर्बाद कर दिया है

Advertisement

लखनऊ: गाजीपुर में कांस्टेबल की मौत पर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने योगी आदित्यनाथ की सरकार पर हमला बोला है। अखिलेश ने कहा कि उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने लॉ एंड ऑर्डर बर्बाद कर दिया है। गाजीपुर विवाद को प्रशासन रोक सकता था क्योकि वंहा प्रधानमंत्री का कार्यक्रम था, गाजीपुर पर इतनी फोर्स थी, इसके बावजूद ये हादसा हुआ। प्रदेश में योगी जी कहते है कि ठोक दो…. तो पुलिस को नहीं समझ आता कि किसको ठोके और कभी जनता को नहीं समझ आ रहा है कि किसे ठोके। पुलिस और जनता दोनों कंफ्यूज हैं। ट्रांसफर से बचे रहने के लिए पुलिस अधिकारी एनकांउटर कर रहे हैं।

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि अगर आंकड़े देखें तो कानून व्यवस्था के मामले दोगुने हुए है। बलात्कार के मामले दोगुने है। बीजेपी ने वादा किया था कि एक साल मे पुलिस के सारे खाली पद भर दिए जाएंगे लेकिन दो साल में कोई भर्ती नहीं हुई। सरकार किसानों का कर्ज कब माफ करेगी, बीजेपी का वादा था कि सीमांत किसानों का कर्ज माफ़ होगा लेकिन किसानों को और कर्ज लेना पड़ रहा है। अभी तक सरकार द्वारा धान नहीं खरीदी गई। आलू भी नहीं खरीदे गए।

अखिलेश यादव ने कहा कि कुछ रोज पहले सरकार द्वारा इंनवेस्टमेंट समिट कराया गया था। जिसमें भाजपा ने अपने मित्रों को बुलाकर प्रदेश में बड़ा निवेश को दिखाया। लेकिन उसमें भी कुछ नही हुआ, बल्कि चीन का सामान भारत में लाकर लोगों को और बेरोजगार बना दिया गया। भाजपा ने चुनाव के समय लाखों भर्तियों की बात की थी, लेकिन एक भी भर्ती नहीं की। अगर दोबारा भाजपा सत्ता में आई तो हो सकता है कि भूमि अधिग्रहण के नाम पर किसानों की जमीन भी बड़े उद्योगपतियों को दे दी जाए। इतनी बड़ी झूठी सरकार भारत में कभी नहीं आई।

Advertisement

लोकसभा चुनाव को लेकर अखिलेश ने कहा कि समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता आने वाले साल में साईकिल से गांव-गांव जाकर जनता से संपर्क करेंगे और बीजेपी सरकार की नाकामियों को गिनाएंगी।

Advertisement
Spread the love