तेजप्रताप ने जमीन पर लगाया जनता दरबार

तेजप्रताप का जमीन पर लगा जनता दरबार

पटना: राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव हमेशा अपने अलग-अलग अंदाज के लिए जाने जाते हैं। बात चाहे उनके लुक की हो या फिर हाव भाव तेवर की या फिर बोलने के अंदाज हों वह हमेशा ही खुद को अलग रंग देते हैं।

तेजप्रताप का नया रंग रविवार की जनता दरबार में देखने को मिला। तेजप्रताप इन दिनों पार्टी के मुख्यालय वाले कार्यालय में रोजाना जनता दरबार लगा लोगों की फरियाद सुन रहे हैं। वह लोगों की समस्या सुनते और उनका निदान भी करते हैं। इस कड़ी में तेजप्रताप ने नए कंसेप्ट पर जनता दरबार लगाया।

तेजप्रताप के जनता दरबार में आए फरियादी जमीन पर बैठे थे। पंचायत शुरू हुई तो खुद तेजप्रताप कुर्सी छोड़ जमीन पर बैठ गए। दरबार में आये सारे फरियादी भी जमीन पर बैठे गए। ठंड होने के बावजूद तेजप्रताप ने कुर्सी छोड़ दी और जमीन पर पंचायत लगाई। तेजप्रताप की पंचायत में बड़ी संख्या में फरियादी जुटे रहर हैं और इन फरियादियों से तेजप्रताप एक-एक कर मुलाकात भी कर रहे हैं।

इससे पहले तेजप्रताप ने अपनी पंचायत में आये एक फरियादी की समस्या के समाधान को लेकर फुलवारीशऱीफ थाना के थानाध्यक्ष पर निशाना साधा था। थानाध्यक्ष की बर्खास्तगी की मांग को लेकर तेजप्रताप ने थाना परिसर में ही धरना पर बैठे गए थे।

Spread the love