मध्य प्रदेश में अमित शाह ने कहा की - कांग्रेस ने हार मान ली है

मध्य प्रदेश में अमित शाह ने कहा की – कांग्रेस ने हार मान ली है

छत्तीसगढ़ : दूसरे चरण के मतदान के पहले कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी के बीच जुबानी जंग अपने चरम पर है। इसी बिच राजधानी रायपुर में रोड शो के दौरान बीजेपी अध्‍यक्ष शाह ने कहा कि कांग्रेस चुनाव से पहले ही हार स्वीकार कर ली है और प्रथम चरण के मतदान में भाजपा के प्रति छत्तीसगढ़ की जनता के प्यार और आशीर्वाद से यह तय है कि राज्य में लगातार चौथी बार भी कमल खिलने वाला है।

इससे पहले धमतरी में शाह ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस एक ऐसी ATM है जिसमें समस्या डालने पर जवाब विकास में नहीं आता, झूठे वादों में बाहर आता है क्योंकि कांग्रेस की सरकारों ने झूठे वादे करने के सिवाय कोई काम नहीं किया।

इसके साथ ही बीजेपी अध्‍यक्ष शाह ने कहा कि बीजेपी समस्याओं का समाधान कर जनता के जीवन स्तर को ऊपर उठाने के लिए काम करने वाली पार्टी है। जबकि, कांग्रेस जनता को समस्याओं में झोंकने वाली पार्टी है।

खरसिया में आयोजित जनसभा में बीजेपी अध्‍यक्ष ने कहा कि कांग्रेस के शासन में जिस छत्तीसगढ़ में विकास करना और नए उद्योग लगाना मानों एक स्वप्न्न जैसा था। आज वही छत्तीसगढ़ मुख्यमंत्री डॉक्‍टर रमन सिंह के नेतृत्व में हर क्षेत्र में भारत को आगे बढ़ा रहा है।

कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी भी चुनावी रैली में जमकर बरसे

शनिवार को सरगुजा में रैली के दौरान राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चुनौती देते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी किसी भी मंच पर आकर मुझसे 15 मिनट राफेल पर बहस करें.

हम आप को बता दे की छत्तीसगढ़ में दूसरे चरण का मतदान 20 को

हम बता दें कि दूसरे चरण में छत्तीसगढ़ की 72 विधानसभा सीटों पर 20 नवंबर को मतदान होना है. 18 सीटों पर मतदान 12 नवंबर को ही हो चुका है. सभी 90 सीटों पर मतगणना 11 दिसंबर को होगी.

Spread the love