भाजपा एमएलसी ने कहा पति महाराष्ट्र में, बिहार में उनकी बीवियों को बच्चे पैदा हो जाते

भाजपा एमएलसी ने कहा पति महाराष्ट्र में, बिहार में उनकी बीवियों को बच्चे पैदा हो जाते हैं

Advertisement

महाराष्ट्र से बीजेपी के एमएलसी सुरेश धस ने कहा है कि बिहार के लोग महाराष्ट्र में काम कर रहे हैं और वहां उनकी बीवियों को बच्चे पैदा हो जाते हैं। इतना ही नहीं बल्कि नीच तर्क देते हुए धस ने कहा की बिहार का आदमी महाराष्ट्र में मिठाई बांट रहा होता है कि गांव में उसको बच्चा हुआ है जबकि वो सालों से गांव गया ही नहीं होता है। धस के इस बयान को बिहार के नेताओं ने बेहद शर्मनाक बताया है। वहीं महाराष्ट्र में भी उनके इस बयान की खूब आलोचना हो रही है।

धस के बयान को बिहार के लोगों की गरिमा को ठेस पहुंचाने वाला बताया जा रहा है। उत्तर भारतीय पंचायत ने विधायक को जूते चप्पल से मारने वाले को ग्यारह हजार का ईनाम घोषित किया है। वहीं उत्तर भारतीय पंचायत ने बीजेपी से विधायक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

हम आप को बता दे की बिहार में विपक्षी राष्ट्रीय जनता दल ने सुरेश धस के बयान पर कड़ा एतराज जतया है। पार्टी ने धस की टिप्पणी को शर्मनाक बताया है। राजद विधायक रामानुज प्रसाद ने कहा है कि ऐसी टिप्पणी ना सिर्फ महिलाओं के लिए बल्कि पूरे बिहार के लोगों को आहत करने के लिए है। उन्होंने इसे भाजपा के नेताओं की सोच बताया है।

Advertisement
Advertisement
Spread the love