भाजपा में शामिल हुए बॉलीवुड के सुपरस्टार सनी देओल लड़ेंगे गुरुदासपुर से चुनाव

कांग्रेस को पिछले सप्ताह तक ऐसा लगता था कि वह बड़े आराम से पंजाब की अधिकतर सीटों पर जीत हासिल का लेगी, लेकिन अब उसकी राह उतनी आसान नहीं लग रही है।

एक तरफ जहां सनी देओल व सुखबीर बादल जैसे दिग्गजों के मैदान में उतरने से उसकी चुनौती बढ़ गई है वही, टिकट बंटवारे के बाद पार्टी मे पैदा हुई गुटबाजी भी बडी समस्या बन गई है ।

ये भी पढ़े….क्या है राहुल गांधी की न्याय योजना 

लोकसभा चुनाव की घोषणा के डेढ माह बाद अकाली दल ने बठिडा, फिरोजपुर और भाजपा ने गुरदासपुर व होशियारपुर सीट पर उम्मीदवार घोषित कर दिया है। कांग्रेस के सीनियर और मजबूत उम्मीदवार सुनील जाखड को टक्कर देने के लिए बॉलीवुड स्टार सनी देओल को भाजपा ने मैदान में उतार दिया ।

फिल्मी पर्दे का सबसे दमदार कलाकार अब भाजपा के साथ हो गया है । पार्टी मुख्यालय में रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण और रेल मंत्री पीयूष गोयल की मौजूदगी में अभिनेता सनी देओल भाजपा मे शामिल हुए ।

और भी पढ़े….विश्व की सबसे ऊंची प्रतिमा के बारे में

देर शाम पार्टी ने उन्हें पंजाब की गुरदासपुर लोकसभा सीट से प्रत्याशी भी घोषित कर दिया । गुरदासपुर से अभिनेता बिनोद खन्ना लंबे समय तक भाजपा के सांसद रहे, लेकिन उनकी मौत के बाद हुए उपचुनाव में यह सीट कांग्रेस ने झटक ली धी ।

गुरदासपुर की सीट फिर से हासिल करने के लिए भाजपा की ओर से किसी सिने स्टार की खोज की चर्चा लंबे समय चल रही थी ।पिछले दिनों अमित शाह और सनी देओल की मुलाकात के बाद साफ़ हो गया था कि भाजपा फिल्मों में राष्ट्रभक्त की छबि रखने वाले हीमैन पर दाव लगाने जा रही है ।

ये भी जाने……यूट्यूब पर हुई नई फीचर की सुरुआत

Spread the love