चंद्रशेखर आजाद पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ वाराणसी से लड़ेंगे लोकसभा चुनाव

चंद्रशेखर आजाद पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ वाराणसी से लड़ेंगे लोकसभा चुनाव

भीम आर्मी (Bhim Army) के संस्थापक चंद्रशेखर आजाद (Chandrashekhar Azad) उर्फ़ रावण  पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के खिलाफ वाराणसी (Varanasi) से लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2019) लड़ेंगे ।  उन्होंने  पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि पहले तो वह अपने संगठन से कोई मजबूत प्रत्याशी उतारने का प्रयास करेंगे, और प्रत्यासी न मिलने पर वह स्वयं मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे । इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि मोदी जी को आसानी से जीतने नहीं दूंगा। हम आप को बता दे की मेरठ पहुंचकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने चंद्रशेखर आजाद से मुलाकात की और इससे कांग्रेस-भीम आर्मी में गठबंधन के अनुमान भी लगाए जाने लगे।

हम आप को बता दे की प्रियंका गांधी के साथ अपनी मुलाकात पर चंद्रशेखर ने पत्रकारों को बताया कि “प्रियंका ने उनसे भाई कहकर उनका हाल पूछा और मैंने कहा बहन मैं ठीक हूं।” इतना ही नहीं चंद्रशेखर ने कहा कि प्रियंका गांधी ने कहा कि “आप अकेले लड़ रहे हैं सरकार के खिलाफ मैं आपको इतना बताने आई हूं कि हम सब आपके साथ हैं। हम सब आपका समर्थन करते हैं। पत्रकारों से चंद्रशेखर ने कहा कि “मैं किसी राजनीतिक दल का समर्थन नहीं चाहता हूं। मैं बहुजन समाज में जन्मा हूं, वहीं मरूंगा। मैं सिर्फ बहुजन समाज की राजनीति चाहता हूं। उन्होंने कहा कि “इस चुनाव में मेरा मकसद सिर्फ मोदी को हराना है। वह जहां से चुनाव लड़ेंगे मैं भी वहीं से मैदान में उतरूंगा।”

इतना ही नहीं इससे पहले एक वीडियो में उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि कल (मंगलवार) देवबंद में उनकी पदयात्रा उन्हीं के इशारे पर रोकी गई थी। उन्होंने कहा, ‘हमारे पास पदयात्रा की अनुमति थी, लेकिन प्रशासन और सरकार इस बात को लेकर झूठ फैला रहे हैं।’ चंद्रशेखर ने कहा, ’15 मार्च को दिल्ली में बहुजन हुंकार रैली होगी, इसमें बड़ी संख्या में लोग भाग लेंगे. चाहे जो इसे रोकने का प्रयास करे, अब यह रुकेगा नहीं।’ चंद्रशेखर ने कहा, ‘लोकसभा चुनाव में मायावती को पूरा समर्थन दिया जाएगा। अखिलेश यादव को अभी प्रमोशन में आरक्षण के मुद्दे पर अपना रुख साफ करना होगा। सपा संरक्षक मुलायम सिंह अपने बयान से लोगों में भ्रम पैदा कर रहे हैं।’

Spread the love