सीएम योगी आदित्यनाथ दिखाया काला झंडा

सीएम योगी आदित्यनाथ दिखाया काला झंडा

सीएम योगी आदित्यनाथ के द्वारा दिए गए हनुमानजी की जाती के बयांन का मामला संत टोन का नाम नहीं ले रहा है तो वंही दो युवकों सीएम की सुरक्षा में सेंध फ्लीट के बीच में घुस गए और काले झंडे दिखाने लगे। दोनों युवकों सीएम के हनुमानजी को लेकर दिए गए बयान से नाराज थे। दोनों सीएम के वाहन के काफी करीब पहुंच गए थे। पुलिस ने दोनों को हिरासत में लेकर जेल भेज दिया।

सीएम आदित्यनाथ रविवार को शंकर विमान मंडपम में आयोजित कुंभाभिषेकम कार्यक्रम में हिस्सा लेने के बाद लौट रहे थे। करीब ग्यारह बजे जैसे ही उनका काफिला प्रशासनिक कार्यालय तिराहे से आगे बढ़ा, अचानक अभिषेक पांडेय एवं सौरभ कुमार यादव नाम के युवक भीड़ से निकलकर फ्लीट के बीच में आ गए और काला झंडा लहराने लगे।

इससे सुरक्षा में लगे पुलिसकर्मियों के हाथ पांव फूल गए। फ्लीट के साथ चल रहे सुरक्षा कर्मी भी अपने वाहन से उतर गए और दोनों युवकों को पकड़ने को लपके। पुलिस ने थोड़ी दूर दौड़ाकर दोनों को पकड़ लिया। पकड़कर उन दोनों की जमकर धुनाई भी की।

Advertisement

यहां से उनको दारागंज थाने ले जाया गया। पूछताछ के बाद उनको नैनी जेल भेज दिया गया। पुलिस के मुताबिक दोनों खुद को समाजवादी युवजन सभा का कार्यकर्ता बता रहे थे। दोनों कार्यकर्ता सीएम के हनुमानजी को लेकर दिए बयान से नाराज थे।

Advertisement
Spread the love