सांड़ ने ली मासूम की जान, जमीन पर पटका, पेट में घुसा दिया सींग

सांड़ ने ली मासूम की जान, जमीन पर पटका, पेट में घुसा दिया सींग

आगरा: योगी सरकार में जंहा स्लाटर हॉउस बंद हो गया है तो वंही उत्तर प्रदेश में आवारा जानवरों की संख्या बढ़ती जा रही है। और आवारा जानवर आये दिन कोई न कोई घटना को अंजाम दे रहे है।
आगरा के बरहन में दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। यहां सात साल के मासूम बच्चे को सांड़ ने मार डाला। बच्चे की मौत से भड़के लोगों ने आवारा जानवरों पर कार्रवाई की मांग करते हुए ढाई घंटे तक आगरा-जलेसर मार्ग जाम रखा।

घटना थाना क्षेत्र के गांव गढ़ी रामबख्श की है। रविवार सुबह सांड़ के हमले में सात वर्षीय मासूम शशि कुमार की जान चली गई। वो घर से बिस्किट लेने के लिए गया था। रास्ते में सांड़ ने पहले उसे उठाकर पटका और फिर उसके पेट में सींग घुसा दिया। मौके पर मौजूद लोग उसे बचाने के लिए चिल्लाते रहे, लेकिन सांड़ रुका नहीं। सांड़ के भागने के बाद घायल बच्चे को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन बिच रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। बच्चे की मौत से भड़के लोगों ने आगरा-जलेसर मार्ग जाम लगा दिया।

सूचना मिलने के बाद पुलिस फोर्स के साथ नायब तहसीलदार पहुंचे। उन्होंने सांड़ को पकड़ने के लिए टीम गठित करने और मृत बच्चे के परिवार की आर्थिक मदद का आश्वासन दिया, तब लोगों का गुस्सा शांत हुआ।

Advertisement

शशि कुमार ग्रामीण कमल सिंह का बेटा था। छह माह पहले भी गढ़ी बाजरा के एक ग्रामीण को सांड़ ने हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया था। और वंही सांड़ के हमले में आंवलखेड़ा में भी एक व्यक्ति की मौत हो चुकी है।

Spread the love