कांग्रेस सरकार आतंकियों को बिरयानी खिलाती है- योगी आदित्यनाथ

कांग्रेस सरकार आतंकियों को बिरयानी खिलाती है- योगी आदित्यनाथ

राजस्थान: उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार को राजस्थान के अलवर जिले में 4 विधानसभा क्षेत्रों के भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में चुनावी सभाओं को संबोधित करने पहुंचे। यहां तिजारा में संबोधन के दौरान योगी ने कहा कि कांग्रेस की सरकार में आतंकवादी बिरयानी खाते थे। हम बिरयानी नहीं गोली खिलाते हैं।

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि राजस्थान की जनता में जो उत्साह है। केंद्र और राज्य सरकार ने जो काम किया है। कांग्रेस की सरकार थी तो राज्य में एक वर्ग विशेष के लोगों का तांडव मचा हुआ था। भाजपा की सरकार आई तो इस पर लगाम लग गया। योगी आदित्यनाथ कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस की जब सरकार थी तो आपने कश्मीर में देखा होगा । आतंकवादियों को ये लोग बिरयानी खिलाते थे। हम बिरयानी नहीं गोली खिलाते है। यहीं अंतर है शासन में कांग्रेस आतंवाद, नक्सलवाद, गुंडाराज के सामने, अराजकता के सामने गुठने टेकते हैं। वहीं भाजपा के लिए आम जनता की सुरक्षा महत्वपूर्ण है।

वसुंधरा सरकार पर योगी आदित्यनाथ ने कहा कि केंद्र और राज्य सरकार ने जो काम किया है। उसको देखते हुए मैं कह सकता हूं कि राजस्थान में भी वसुंधरा राजे की सरकार बनेगी। जब केंद्र में भाजपा हो तो समझदारी इसी में है कि अपनी विधानसभा से विधायक भाजपा का बनाकर भेजें।

Advertisement
Advertisement
Spread the love