दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी अब खिचड़ी से लुभाएंगे दिल्ली के दलित वोटरों को

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी अब खिचड़ी से लुभाएंगे दिल्ली के दलित वोटरों को

जैसे जैसे लोकसभा चुनाव नजदीक आ रही है वैसे वैसे राजनीती के अलग अलग रंग देखने को मिल रहा है । लोकसभा चुनाव में दलितों को लुभाने के लिए अब खिचड़ी पॉलिटिक्स शुरू हो गई है। भारतीय जनता पार्टी ने रविवार को अपनी भीम महासंगम रैली में खिचड़ी भोज का आयोजन किया है। भाजपा अनुसूचित मोर्चा द्वारा आयोजित इस कार्यक्रम में 5 हजार किलो खिचड़ी बनाई जाएगी। इसके लिए पार्टी ने दलितों के घर से चावल और जरूरी सामान एकत्र किया है। इस खिचड़ी भोज के जरिए भाजपा अपने दलित वोटरों को साधना चाहती है।

हम आप को बता दे की इस खिचड़ी की खासियत यह है कि यह एक ही बर्तन में पकेगी और समरसता रैली में आने वाले हजारों कार्यकर्ताओं के बीच बाटी जाएगी। खिचड़ी को बनाने के लिए एक विशेष कड़ाही को नागपुर से ट्रक में लादकर दिल्ली लाया गया है जिसका वजन सात सौ किलो से ज्यादा तथा गहराई 6 फीट से ज्यादा है। खिचड़ी को नागपुर के शेफ विष्णु मनोहर तैयार कर रहे हैं जो पहले भी तीन हजार किलो खिचड़ी बनाकर वर्ल्ड रिकॉर्ड बना चुके हैं।

इस रैली से भाजपा अपने उन दलित वोटरों को साधना है जो विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी की तरफ शिफ्ट हो गए थे। यहीं कारण है कि भाजपा ने पूरे 14 जिलों में दलित परिवारों के घर-घर जाकर इस खिचड़ी सामाग्री को एकत्र किया है। इस रैली में केंद्रीय मंत्री थावर चंद गहलोत, रामलाल, दिल्ली भाजपा प्रभारी श्याम जाजू और दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी समेत कई वरिष्ठ नेता शामिल होंगे।

Advertisement
Advertisement
Spread the love