अगर सगा भाई भी बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़े तो उसे वोट मत देना - चंद्रशेखर आजाद 'रावण'

अगर सगा भाई भी बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़े तो उसे वोट मत देना – चंद्रशेखर आजाद ‘रावण’

बहुत तेजी से उभरती पार्टी भीम आर्मी और उसके प्रमुख चंद्रशेखर आजाद की शनिवार को महाराष्ट्र के अमरावती में बहुत विशाल सभा हुई। जहा पे भीम आर्मी के अमरावती जिला कार्यालय का उद्घाटन किया गया। सभा में बोलते हुए आजाद ने सत्ताधारी बीजेपी और उसके साथी दलों पर जमकर निशाना साधा और सभा में मौजूद लोगों से चंद्रशेखर ने आवाहन किया कि वे इन दलों को कभी वोट न दें। सभा को सम्बोधित करते हुए कहा की “अगर सगा भाई भी बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़े तो उसे वोट मत देना।”

आजाद ने अपने भाषण में कहा की “संविधान लागू होने के इतने साल बाद भी महाराष्ट्र में हम सत्ता में नही आ पाए तो कुछ तो कमी रही होगी उसको दूर करने का काम भीम आर्मी करेगी,हमारा उद्देश्य पूरे देश मे नीला झंडा फहराना है हमारा नारा जय भीम नीला सलाम है लाल पीले झंडे या लाल पीले सलाम से हमारा कोई लेना देना नही है।”

इस मौके पर चंद्रशेखर आजाद ने कहा कि इस बार उनके दौरे में मुंबई, पुणे और लातूर में सभा होनी थी लेकिन उसे बीजेपी सरकार की तरफ से इजाजत नहीं मिली. आजाद ने कहा कि दलित, मुस्लिम और ओबीसी समाज के अधिकारों के लिए वे और भीम आर्मी हमेशा लड़ती रहेगी.

शनिवार को भीम आर्मी के अमरावती जिला कार्यालय का उद्घाटन किया गया। भीम आर्मी की स्टेट टीम ने बताया कि 3 महीने में महाराष्ट्र के हर जिले में भीम आर्मी के ऑफिस होंगे। अमरावती में जो सम्मान मिला उसके लिए अमरावती भीम आर्मी की टीम को शुक्रिया, अभी दीक्षा भूमि जाने के लिए नागपुर आ गया हूँ।

देखे चंद्रशेखर आज़ाद ‘रावण’ के पूरे भाषण का विडियो

Spread the love