उत्तरप्रदेश की जनता यदि नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बना सकती है तो हटा भी सकती है – बसपा सुप्रीमो मायावती

बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रदेश की जनता ने उन्हें प्रधानमंत्री बनाया था,और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ये यह स्वीकार किया है और मोदी प्रदेश में घूम-घुम कर कह रहे हैं कि उत्तर प्रदेश ने ही उन्हें देश का पीएम बनाया है ।

और भी पढ़े..कांग्रेस के विज्ञापन चौकीदार चोर है पर लगी रोक

बसपा सुप्रीमो मायावती ने नरेंद्र मोदी पर आरोप लगाते हुए कहा नरेंद्र मोदी ने उत्तर प्रदेश की जनता के साथ विश्वासघात किया है । मायावती ने कहा की अब उसी जनता ने पीएम पद से हटाने का मन बना लिया है ।

Advertisement

ये भी पढ़े….मायावती ने मुलायम सिंह के लिए मांगे वोट

रविवार को जारी बयान में उन्होंने कहा कि मोदी प्रदेश में घूम-घुम कर कह रहे हैं कि उत्तर प्रदेश ने ही उन्हें देश का पीएम बनाया है । यह शत-प्रतिशत सही है लेकिन, उन्होंने उप्र की 22 करोड़ जनता से वादाखिलाफी व विश्वासघात क्यों किया? यूपी अगर उन्हें प्रधानमंत्री बना सकता है तो हटा भी सकता है ।

ये भी पढ़े…वर्ल्डकप के लिए हुआ टीम का चयन भारत

Advertisement

मायावती ने कहा कि मोदी ने केवल अपने मन की बात सुनाकर पूरी तौर से मनमानी की है । राजनीतिक व व्यक्तिगत स्वार्थ के लिए अपनी जाति को पिछडा वर्ग में घोषित कर दिया। सपा-बसपा रालोद गठबंधन ने प्रदेश की 22 करोड़ जनता के मन की बात सुनी, समझी और उसका पूरा आदर सम्मान किया । व्यापक जनहित और देशहित के मद्देनजर आपस में गठबंधन किया ।

Advertisement
Spread the love