यूपी में इंस्पेक्टर मांग रहा खुलेआम रिश्वत

यूपी में इंस्पेक्टर मांग रहा खुलेआम रिश्वत

लखनऊ: केंद्र की मोदी सरकार से लेकर प्रदेश की योगी सरकार भ्रष्टाचार खत्म करने का दावा कर रही है, लेकिन आम आदमी के रक्षक पुलिस ही जब इसमें लिप्त हो तो क्या जनता क्या करे। उत्तर प्रदेश के मऊ जिले के दोहरीघाट में तत्कालीन थानाध्यक्ष संजय सिंह के खुलेआम रिश्वत लेने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो में इंस्पेक्टर संजय सिंह 20 हजार रुपये की रिश्वत मांगते हुए दिखाई दे रहे है। इस वीडियो से पुलिस महकमे में हड़कंप मचा दी तो वहीं, दूसरी तरफ विभागीय अधिकारी प्रतिक्रिया देने से कतरा रहे है।

यह मामला दोहरीघाट थाने के तत्कालीन थानाध्यक्ष संजय सिंह की है जो एक व्यक्ति से किसी आरोपी को पकड़ने के लिए 20 हजार रुपये की रिश्वत मांग रहे है। वीडियो में इंस्पेक्टर संजय सिंह व्यक्ति से काम से पहले रिश्वत की रकम देने की बात कर रहे है।

Advertisement

आपको जान कर हैरानी होगी कि इंस्पेक्टर संजय सिंह को 22 दिसंबर को क्राइम ब्रांच स्थान्तरित किया गया। मामले में अभी तक कोई कार्रवाई भी नहीं की गई है। इस मामले को लेकर एसपी सुरेंद्र बहादुर ने कहा कि यह मामला मेरे आने से पहले का है, जब मामला संज्ञान में आ गया है तो वो इसकी जांच के बाद कारवाई की जाएगी।

Advertisement
Spread the love