जहां योगी प्रचार के लिए जाएंगे वहां भाजपा हारेगी- हार्दिक पटेल

जहां योगी प्रचार के लिए जाएंगे वहां भाजपा हारेगी- हार्दिक पटेल

अयोध्या: किसान क्रांति मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष नेता हार्दिक पटेल ने अयोध्या में कहा कि भाजपा ने राम मंदिर के मुद्दे पर जनता के साथ छल किया है और अब सुप्रीम कोर्ट का नाम लेकर जनता को गुमराह करने की कोशिश कर रही है। हार्दिक शनिवार को कुशीनगर के एक कार्यक्रम में जा रहे थे। जाते वक्त कुछ देर के लिए अयोध्या में रुके।

पटेल ने कहा कि अयोध्या में राम जन्मभूमि का ताला पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी ने खुलवाया और भाजपा राम का नाम लेकर राजनीति कर रही है। क्या भाजपा ने राम मंदिर बनाने का वादा बिना सोचे समझे ही कर दिया था।

हार्दिक ने कहा कि देश में नौजवानों के पास रोजगार नहीं हैं। किसानों की समस्याओं का निराकरण करने की जरूरत है मगर इस पर ध्यान नहीं दिया जा रहा है।

Advertisement

हार्दिक ने यूपी की कानून व्यवस्था को लेकर योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रदेश में अपराध बढ़ रहे हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ राम के नाम पर लोगों को दुखी कर रहे हैं। योगी ने हनुमान जी को दलित बताया तो कोई मुसलमान तो कोई उन्हें चाइनीज बता रहा है। भाजपा भगवान की जाति इसलिए बता रहे हैं क्योंकि कि अब भाजपा के पास कोई मुद्दा नहीं बचा है।

पहले योगी जी कहा करते थे कि राहुल गांधी जहां प्रचार करने जाएंगे वहां कांग्रेस हारेगी पर अब तो यही लगता है कि जहां योगी प्रचार के लिए जाएंगे वहां भाजपा हारेगी। हार्दिक पटेल अयोध्या में तीन फरवरी को एक विशाल महापंचायत करेंगे।

Advertisement
Advertisement
Spread the love