मैं भी बेरोजगार कैंपेन के सामने फीका पड़ा मैं भी चौकीदार कैंपेन

मैं भी बेरोजगार कैंपेन के सामने फीका पड़ा मैं भी चौकीदार कैंपेन

लोकसभा चुनाव में बेरोजगारी के मुद्दे को गायब होता देख, देश भर के सभी बेरोजगार ने अपने नाम के सामने “मैं भी बेरोजगार” लिखकर एक कंप्लेन चलाई है. जो कि इस समय बहुत ही तेजी के साथ वायरल हो रहा है.  देश के सभी बेरोजगार युवा अपने नाम के सामने मैं भी बेरोजगार लिखकर भारतीय जनता पार्टी द्वारा किए गए वादे जिसमें उन्होंने कहा था कि मैं एक साल 2 करोड़ रोजगार दूंगा. लेकिन पिछले 5 सालों में उन्होंने रोजगार तो नहीं दिए बल्कि जिनके रोजगार थे उनको भी बेरोजगार कर दिया.

हम आपको बता दें कि ट्विटर पर यह कैंपेन “मैं भी बेरोजगार” बहुत ही तेजी के साथ लोग सामिल हो रहे  है.  यह चैंपियन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कैंपेन “मैं भी चौकीदार” को बहुत टक्कर दे रहा है और बहुत ही तेजी के साथ बेरोजगारों का आवाज बन कर सरकार के सामने अपनी बात रख रहा है कि आप ने जो वादे किए थे. बेरोजगारी दूर करने की वह पूरे नहीं हुए बल्कि वह और बढ़ गए हैं.

जैसा कि आप लोग जानते हैं बेरोजगारी हमेशा से एक बहुत ही बड़ा मुद्दा रहा है लेकिन इस लोकसभा चुनाव में उस पर कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है कोई भी पार्टी बेरोजगारी को मुद्दा नहीं बना रही है इससे नाराज होकर देश के युवाओं ने बेरोजगार युवाओं ने विरोध प्रदर्शन करना शुरू कर दिया है. ताकि सरकार उनके ऊपर ध्यान दें और बेरोजगारी का जो मुद्दा है वह कायम रखें और उसके लिए कुछ काम करें.

Advertisement

 

Advertisement
Spread the love