ममता बनर्जी ने किया पलटवार, अमित शाह को कहा अर्धशिक्षित और गर्धशिक्षित

ममता बनर्जी ने किया पलटवार, अमित शाह को कहा अर्धशिक्षित और गर्धशिक्षित

एक बार फिर से ममता बनर्जी और अमित शाह के बीच जारी जुबानी जंग और भी तेज हो गई है। पश्चिम बंगाल के बीरभूम में ममता बनर्जी ने बुधवार को अमित शाह पर जमकर हमला बोला। ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह को चुनौती देते हुए चिटफंड के मामलों को साबित करने को कहा और उन्होंने कहा कि अगर ये लोग आरोप साबित नहीं करते हैं, तो वह मानहानि का केस करेंगी।

हम आप को बता दे की ममता बनर्जी ने अमित शाह पर पलटवार करते हुए कहा कि दुर्गा पूजा और सरस्वती पूजा को लेकर उन्होंने झूठ कहा है। इसी दौरान उन्होंने अमित शाह को ‘अर्धशिक्षित’ और ‘गर्धशिक्षित’ भी बताया। इसके साथ ही कहा कि उन्हें बंगाल के बारे में पूरी जानकारी नहीं है। ये बयान अमित शाह की रैली के एक दिन बाद आया है।

इतना ही उन्होंने कहा कि उन्हें किसी के कैरेक्टर सर्टिफिकेट की जरूरत नहीं है। साथ ही उन्होंने चुनाव आयोग से भी अमित शाह के बयानों पर ध्यान देने की अपील की। गौरतलब है कि अमित शाह ने अपनी रैली में कहा था कि नतीजों वाले दिन दोपहर एक बजे तक ममता बनर्जी की सरकार पूरी तरह से साफ हो जाएगी। आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव को देखते हुए इस बार पश्चिम बंगाल पर सभी की नजरें हैं।

Advertisement
Advertisement
Spread the love