मुज़फ़्फ़रपुर शेल्टर होम मामले की आरोपी मंजू बर्मा बीजेपी की कर रही प्रचार, गिरीराज सिंह के साथ कर रही है मंच पर दिखी

बिहार की मुज़फ़्फ़रपुर शेल्टर होम मामले में हुए लड़कियों के यौन उत्पीड़न ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया हो, उसी मामले में अभियुक्त और जमानत पर जेल से बाहर बिहार की पूर्व मंत्री मंजू वर्मा बीजेपी के मंच की शोभा बढ़ा रही हैं। सोशल मीडिया पर एक फ़ोटो वायरल हो रही है जिसमें मंजू वर्मा एक चुनावी सभा के मंच पर बैठी हैं और हंसती दिख रही हैं और इस चुनावी सभा को केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह संबोधित कर रहे हैं। शेल्टर होम मामले का मुख्य अभियुक्त ब्रजेश ठाकुर मंजू वर्मा का क़रीबी है।

ये भी पढ़े : वीडियो जारी कर संबित पात्रा ने प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना की खोली पोल, मुश्किल में संबित पात्रा पढ़े क्या है मामला

हम आप को बता दें कि हाल ही में मुज़फ़्फ़रपुर की स्पेशल पॉक्सो कोर्ट ने सीबीआई को इस मामले में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एवं अन्य के विरुद्ध जाँच का आदेश दिया था। मंजू वर्मा के पति चन्द्रशेखर वर्मा मामले में पहले ही कोर्ट में आत्मसमर्पण कर चुके हैं। जब इस मामले ने तूल पकड़ा था तो मंजू वर्मा को बिहार सरकार से इस्तीफ़ा देना पड़ा था।

Advertisement

इतना ही नहीं आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने कहा था कि मुज़फ़्फ़रपुर शेल्टर होम की गवाह 7 बच्चियों को ग़ायब कर सत्ता के शीर्ष पर बैठे किस शख़्स को बचाने की साज़िश हो रही है? सुप्रीम कोर्ट की मॉनिटरिंग के बावजूद ये दुस्साहस कौन कर रहा है? तेजस्वी ने तंज कसा था कि आख़िर ‘सुशासन बाबू’ नीतीश कुमार को किस बात का डर है?

Spread the love