पीएम मोदी के कार्यक्रम का बहिष्कार, कहा हिम्मत हो तो हटा दें

पीएम मोदी के कार्यक्रम का बहिष्कार, कहा हिम्मत हो तो हटा दें

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने एक बार फिर बीजेपी पर मोर्चा खोल दिया है। राजभर ने 29 दिसंबर को गाजीपुर में पीएम मोदी के कार्यक्रम के बहिष्कार का ऐलान किया है।

मंत्री ओमप्रकाश राजभर बोले- हमें क्यों ढो रहे हैं, हिम्मत हो तो हटा दें। मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ व राजस्थान में भाजपा को एससी/एसटी कानून व लम्बे समय तक सरकार में रहने का खामियाजा भुगतना पड़ा है।

लोकसभा चुनाव पर उन्होंने कहा कि भाजपा से सीट को लेकर समझौता नहीं हुआ तो उनका दल उत्तर प्रदेश में 80 व बिहार की 16 सीट पर अकेले ही चुनाव मैदान में उतरेगी। वह अकेले चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे हैं।

Advertisement

ओम प्रकाश राजभर लगातार बीजेपी पर निशाना साधते रहे हैं। पिछले दिनों उन्होंने बताया कि बुलंदशहर में हुई हिंसा के मामले में विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के लोग है। ये लोग वोट बैंक के लिए भावना भड़काने का काम कर रहे हैं। इन लोगों के वीडियो सबके सामने है। घटना में भाजपा के नेता, बजरंग दल और विहिप के लोग पकड़े गए हैं। बुलंदशहर की घटना दंगा कराने के लिए बनाई गई थी”।

योगी आदित्यनाथ सरकार में दिव्यांग जन सशक्तिकरण मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि वह गाजीपुर से विधायक हैं और राज्य सरकार के अंग हैं। गाजीपुर में इसके पहले भी प्रधानमंत्री मोदी का कार्यक्रम हुआ लेकिन इन कार्यक्रमों में उनको कभी भी आमंत्रित नहीं किया गया।

Advertisement
Advertisement
Spread the love