प्रयागराज में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आगमन

झूंसी के अंदावा में होगी सभा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 16 दिसंबर को झूंसी के अंदावा में सभा करेंगे। प्रधानमंत्री की सभा को लेकर रविवार सुबह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शहीद चंद्रशेखर आजाद सर्किट हाउस में भाजपा के पदाधिकारियों के साथ मीटिंग की।

मीटिंग के बाद प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने बताया कि सभा के लिए स्थान तय हो गया है। सभा के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं की तैयारी बैठक 11 दिसंबर को परेड में होगी। इसमें प्रयागराज, प्रतापगढ़ और कौशांबी के हजारों कार्यकर्ता भाग लेंगे।

Advertisement

कुम्भ के अधूरे कामों के लोकार्पण के सवाल पर उप मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री पूरे हो चुके कामों को ही जनता को सौंपेंगे। प्रधानमंत्री के प्रयागराज आगमन से एकदिन पहले 15 दिसंबर को कई देशों के राजदूत यहां आकर कुम्भ की तैयारी देखेंगे।

कांग्रेस नहीं चाहती अयोध्या में बने राम मंदिर : केशव

प्रयागराज।

Advertisement

उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि कांग्रेस नहीं चाहती कि अयोध्या में राममंदिर बने। अयोध्या के बाद दिल्ली में विश्व हिन्दू धर्मसभा आयोजित होने के सवाल पर उप मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा राम मंदिर बनाने के पक्ष में है। धर्मसभा करने की सभी को आजादी है। भाजपा धर्मसभा का समर्थन कर रही है लेकिन राम मंदिर का मामला उच्चतम न्यायालय में है। भाजपा जल्द मंदिर पर फैसला चाहती है।

Spread the love