रजनीकांत ने कहा मुझे 'भगवा' रंग में रंगने के पूरे प्रयास किये जा रहे हैं।

रजनीकांत ने कहा मुझे ‘भगवा’ रंग में रंगने के पूरे प्रयास किये जा रहे हैं।

Advertisement

दक्षिण भारत के सुपरस्टार रजनीकांत (Rajnikant) ने शुक्रवार को एक बयान दिया है, जिसकी वजह से वो सुर्खियों में है. हम आप को बता दे की रजनीकांत  ने  कहा कि बीजेपी ने उन्हें पार्टी में शामिल होने का आमंत्रण नहीं दिया है लेकिन उन्हें ‘भगवा’ रंग में रंगने के पूरे प्रयास किये जा रहे हैं। दिग्गज अभिनेता रजनीकांत ने हालिया तिरुवल्लुवर विवाद का जिक्र करते हुए कहा कि उन्हें और प्रसिद्ध संत-कवि तिरुवल्लुवर दोनों को ‘भगवा’ (Bhagwa) रंग में रंगने का प्रयास किया जा रहा है। इतना ही नहीं वरिष्ठ भाजपा नेता पोन राधाकृष्णन से हाल ही में हुई मुलाकात और उनके बीजेपी में शामिल होने को लेकर पूर्व में दिए गए बयान के बारे में सवाल पूछा गया तो रजनीकांत ने कहा कि ऐसा कोई आमंत्रण उन्हें नहीं मिला है।

पत्रकारों से बात करते हुए रजनीकांत (Rajnikant) ने कहा ” कोई प्रस्ताव नहीं मिला है (भाजपा की ओर से पार्टी में शामिल होने के लिए)..बिल्कुल नहीं” एक ठहाका लगाते हुए उन्होंने कहा ” मुझे  बीजेपी (BJP) के रंग में रंगने के प्रयास किए जा रहे हैं. तिरुवल्लुवर की तरह ही मुझे भी भगवा रंग में रंगने का प्रयास किया जा रहा है…न तो तिरुवल्लुवर और न ही मैं इसमें फसूंगा.” बताया जा रहा है कि एक नवंबर को बीजेपी की तमिलनाडु इकाई ने अपने ट्विटर पर तिरुवल्लुवर की रचना ”थिरुक्कुरल” का एक दोहा लिखा था। जिसमें भगवान की पूजा नहीं करने पर शिक्षा के उपयोग पर सवाल उठाया गया था।

उन्होंने दोहे को टैग करते हुए, भगवा पार्टी ने कथित रुप से लोगों की आस्था को नुकसान पहुंचाने के लिए द्रविड़ कड़गम, द्रमुक और वामपंथी दलों पर निशाना साधते हुए सवाल किया कि “उनकी शिक्षा का क्या उपयोग है?” पार्टी ने अपने माथे पर पवित्र राख लगाए भगवा वस्त्र में तिरुवल्लुवर की तस्वीर पोस्ट की थी।

Advertisement
Advertisement
Spread the love