राजनाथ बोले, पाक की मिट्टी से पैदा होते है आतंकवादी

राजनाथ बोले, पाक की मिट्टी से पैदा होते है आतंकवादी

हिमाचल: गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि पाकिस्तान अगर ईमानदारी से आतंकवाद को मिटाना चाहता है तो भारत उसके साथ वार्ता के लिए तैयार है। लेकिन पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। गृह मंत्री ने कहा कि कराची में चीनी दूतावास पर हमला करने वाले आतंकियों को भी पाकिस्तान ने अपनी ही जमीन पर तैयार किया है। वहीं, पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इस हमले की निंदा कर रहे हैं। ऐसे में जब तक पाकिस्तान का नेतृत्व ईमानदार नहीं होगा तब तक आतंकियों का सफाया नहीं किया जा सकता है।

गृहमंत्री राजनाथ सिंह बुधवार को हिमाचल के मंडी जिला के पड्डल मैदान में लोकसभा चुनावों की तैयारियों को लेकर पन्ना प्रमुख सम्मेलन में बोलते हुए कहा कि भारत सुरक्षित है। पहले जंहा नक्सलवाद 90 जिलों में रहते थे अब वह केवल नौ जिलों तक सिमटकर रह गये है। राजनाथ सिंह ने कहा कि तीन से चार सालों में नक्सलियों का पूरी तरह सफाया हो जाएगा। आतंकवाद से सख्ती से निपटा जा रहा है। भारतीय सेना ने पिछले तीन दिन में 18 से 19 आतंकियों को मार गिराया है। बुधवार को सेना ने लश्कर के कमांडर को मार गिराने में सफलता हासिल की है।

गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने पाकिस्तान को चेतावनी देते हुए कहा कि बार्डर पर नापाक हरकतें बर्दाश्त नहीं होंगी।क्योंकि भारतीय सेना सफेद झंडा नहीं दिखाएगी। अगर पाक एक गोली चलाता है तो भारतीय सेना की तरफ से चलने वाली गोलियों की गिनती नहीं होगी।
वही गृहमंत्री कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि 55 साल देश में राज करके कांग्रेस ने राजनीति और राजनेताओं के प्रति विश्वास का संकट पैदा कर दिया है। जिसे सिर्फ भाजपा ही मिटा सकती है। इस दौरान उन्होंने चुनावी शंखनाद करते हुए उन्होंने सांसद रामस्वरूप को प्रदेश में भाजपा का पहला प्रत्याशी घोषित किया।

Advertisement
Advertisement
Spread the love