आई घर की याद पहुंचे दोस्त के घर तेजप्रताप

आई घर की याद पहुंचे दोस्त के घर तेजप्रताप

बिहार: राष्ट्रीय जनता दल (राजद) लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव पटना में होने के बावजूद अपने घर नहीं जा रहे हैं। परिवारवालों से नाराज चल रहे तेजप्रताप कभी होटल में तो कभी अपने दोस्तों के घर रह रहे हैं। वहीं होटल का खाना खाकर जब वह ऊब गए तो उन्हें घर के खाने की याद आई। जिसके बाद वह रविवार देर शाम को अपने दोस्त अभिनंदन यादव के घर चले गए और वहां लिट्टी चोखा खाया।

लालू और राबड़ी देवी अपने बेटे की जिद से परेशान हैं। रिपोर्ट के अनुसार वह लगातार एक महीने से घर के बाहर हैं और इधर-उधर की यात्रा कर रहे हैं। इस दौरान उनकी आर्थिक मदद करने वाले शख्स की पहचान की जा रही है। पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास से लेकर पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं तक यह बातचीत का विषय बना हुआ है।

वहीं तेजप्रताप अपनी पत्नी को तलाक देने की जिद नहीं छोड़ना चाहते हैं। 29 नवंबर को वह पारिवारिक अदालत में दाखिल की गई तलाक याचिका पर सुनवाई के लिए अदालत पहुंचे थे लेकिन घर नहीं लौटे।

Advertisement

तलाक के मामले पर तेजप्रताप का कहना है कि वह अपना फैसला बदल नहीं सकते हैं। वह अपने फैसले पर पूरी तरह से अडिग हैं। लेकिन परिवार के लोग चाहते हैं कि दोनों का तलाक न हो। इसलिए वह उन्हें समझाने-बुझाने की कोशिश कर रहे हैं। जब उन्होंने तलाक की अर्जी दाखिल की थी तभी से उनपर इसे वापस लेने का दबाव बनाया जा रहा है। शायद यही वजह है कि वह अपने घर जाने से बच रहे हैं।

Advertisement
Spread the love