भाजपा के वरिष्ठ नेता ने अपने शीर्ष नेतृत्व को गुजराती ठाग और प्रचारमंत्री कह कर संबोधित किया

भाजपा के वरिष्ठ नेता ने अपने शीर्ष नेतृत्व को गुजराती ठाग और प्रचारमंत्री कह कर संबोधित किया

भारतीय जनता पार्टी को अपने जीवन का 30 साल समर्पित करने वाले वरिष्ठ नेता आईपी सिंह ने नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह को दो गुजराती ठग कहकर संबोधित किया. उन्होंने कहा कि यह दोनों मिलकर भारतीय जनता पार्टी के अंदर के लोकतंत्र को खत्म कर चुके हैं. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी अब गुजरात की पार्टी बन गई है 2014 में यूपी की जनता ने जो भरोसा नरेंद्र मोदी के ऊपर दिखाया था अब वह समाप्त हो चुका है. भारतीय जनता पार्टी को अब यह दोनों मिलकर डूबने में लगे हुए हैं और पार्टी की आंतरिक लोकतंत्र को पूरी तरह से समाप्त कर चुके.

आई पी सिंह ने ट्वीट करके कहा कि “दो गुजराती ठग मोदी और अमित शाह भाजपा को डुबाने करने की मुहिम को आगे बढ़ा रहे है। हिन्दी भाषी राज्यों की जनता अब इनके मोहफास में आने वाली नही है। भाजपा की जगह गुजरात की पार्टी हो गई है। जनता पांच साल का हिसाब चाहती है”

ये भी पढ़े : बीजेपी के वरिष्ठ नेता ने अपने ट्विटर अकाउंट पर चौकीदार ना लिखकर उसूलदार लिखा तो पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता

Advertisement

आईपी सिंह ने पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ हो रहे दुर्व्यवहार के ऊपर सवाल करते हुए कहा कि “2009 में बड़े अंतर से जीतने के बावजूद श्री मुरली मनोहर जोशी जी ने 2014 में पार्टी के हित में वाराणसी सीट नरेंद्र मोदी के लिए छोड़ दी थी और कानपुर चले गए थे। आज नरेंद्र मोदी जी इतना बड़ा दिल भी नहीं दिखा पाए कि उन्हें कानपुर सीट दे सकें। सच ही है, वक़्त बड़ा बलवान होता है।”

इतना ही नहीं वे ट्विटर अकाउंट पर भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ मुहिम छेड़ चुके हैं और पार्टी में हो रहे सभी गलतियों को और नाकामियों को ट्विटर के माध्यम से जनता के बीच में रख रहे हैं . 2014 में भारतीय जनता पार्टी द्वारा किए गए सभी वादों को एक-एक करके गिना रहे हैं और सरकार से सवाल पूछ रहे हैं कि क्या हुआ आप का वादा और जनता आप को वोट क्यों दें ?

ये भी पढ़े : देश के 25 फीसद गरीबों को मिलेगा 72000₹ सालाना – राहुल गांधी

Advertisement
Advertisement
Spread the love